नई-नवेली जोड़ी के रूप में दीया मिर्जा और वैभव रेखी की जोड़ी की दिखी झलक, देखें तस्वीरें

By  
on  

एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने पति वैभव रेखी के साथ पपराजी के सामने अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ है. हाल ही में एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग सेरेमनी में से मेहंदी लगे हाथों की तस्वीरें सामने आई थी. हालांकि, शादी की बात करें तो, फंक्शन में केवल करीबी फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं. 

बात करें दुल्हन के लुक की उन्हें हम खूबसूरत लाल साड़ी में देख सकते हैं, जिसमे गोल्डन वर्क है. दीया की खूबसूरत मुस्कान उनकी खूबसूरती में चारचांद लगा रही है. वहीं, बात करें दूल्हे राजा की तो वैभव को सफेद कुर्ता, पायजामा पर उसी रंग की कोटी कहने देख सकते हैं. हालांकि, अपनी दुल्हन के रंग से मेलखाने के लिए उन्होंने सर पर गोल्डन पगड़ी बांधी है.

(यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने लगाई वैभव रेखी के नाम की मेंहदी, खूबसूरत पिक की शेयर)

बता दें कि, दो दिन पहले ही दीया मिर्जा की शादी का खुलासा हुआ था. हालांकि तब भी दीया ने इस बारे में कोई बात नहीं की. बीते दिनों दीया प्री वेडिंग पार्टी करती दिखी थीं. शाहरुख खान की मैनेजर और वैभव रेखी के परिवार की करीबी पूजा ददलानी ने एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया जहां वैभव और दीया मिर्जा को देखा गया. पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की हैं, इसके साथ उन्होंने अपने परिवार में दीया मिर्जा का स्वागत किया है.

(Source: wedding diaries 1)

Recommended

Loading...
Share