गंगूबाई काठियावाड़ी टीजर: प्रियंका चोपड़ा से लेकर अक्षय कुमार तक, स्टार्स ने की आलिया भट्ट के काम की तारीफ़ 

By  
on  

बुधवार, 24 फरवरी को संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट स्टारर उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीज़र रिलीज़ किया गया. सोशल मीडिया पर टीजर को अनएक्सपेक्टेड रिस्पॉन्स मिला. हर कोई आलिया के अभिनय और अदायिकी की तारीफ़ कर रहा है. फिल्म इंडस्ट्री से भी आलिया के साथी कलाकारों ने उनके काम की तारीफ़ की. 

अक्षय कुमार ने टीज़र शेयर करके लिखा, 'गंगूबाई काठियावाड़ी... जिस दिन से यह नाम सुना था, काफ़ी लुभावना लगा था. टीज़र ने इसके आकर्षण को बढ़ा दिया है. आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली सर अपने ए-गेम में लौट आये हैं. इसका इंतज़ार रहेगा. 

संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर जारी हुआ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर, 'माफिया क्वीन ऑफ़ मुंबई' के रूप में आलिया भट्ट ने चलाया अपना जादू 

करण जौहर ने लिखा, 'संजय लीला भंसाली और आलिया के साथ आने से करिश्मा तो होना ही था. क्या ज़बरदस्त टीज़र है. बेबी गर्ल, तुम पर गर्व है. बड़े पर्दे पर इसे देखने का इंतज़ार है.  

 

शाहरुख खान ने अपनी 'लिटिल वन' आलिया का स्वागत किया और कहा, ' एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा आपके काम को देखता हूं और यह बहुत खास लगता है .... और आप .... तो गैंगस्टा !!! मेरा सारा प्यार और फिल्म के लिए शुभकामनाएं. 

 

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने लिखा, 'आलिया !!!! मुझे आप पर गर्व है कि मेरे दोस्त ने कितनी निडरता से कदम रखा. मुझे उम्मीद है कि आप हमेशा चमकते रहेंगे. प्रस्तुति- गंगूबाई काठियावाड़ी. संजय सर और टीम को बधाई. 

 

शाहिद ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट किया- गुंडी तो तू हमेशा से थी. अब डॉन बन गयी. बहुत प्यारा है. 

 आयुष्मान खुराना ने लिखा,'वाओ.' वरुण धवन ने लिखा, 'जब तक असली गैंगस्टर नहीं आता, हर कोई गैंगस्टर है.'

इसके अलावा मौनी रॉय, हर्षवर्धन कपूर, अदिति राव हैदरी, दीया मिर्ज़ा, हंसिका मोटवानी समेत कई सेलेब्स ने आलिया और टीज़र की तारीफ़ की. आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने लिखा- इसे कहते हैं, पार्क से बाहर छक्का मारना. शानदार.  

 गंगूबाई काठियावाड़ी, एस हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस के एक चैप्टर पर आधारित है. मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में गंगूबाई एक कोठे की मालकिन थी. एक वक़्त में गंगूबाई का सिक्का चलता था. 

 

Recommended

Loading...
Share