आंखें 2: मई से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

By  
on  

2002 में आयी अमिताभ बच्चन की 'आंखें' जिसमें तीन अंधे आदमी बैंक को लूटते है, बहुत जल्द नए कास्ट के साथ फिल्म का सीक्वल बनेगा. हालांकि अमिताभ बच्चन फिल्म का हिस्सा बनें रहेंगे. सीक्वल में डायरेक्टर, कास्टिंग और प्रोडक्शन हाउस को लेकर कई बदलाव दिखाई देंगे. 

ऑरिजिनल फिल्म में मास्टरमाइंड विजय सिंह राजपूत की भूमिका निभाने वाले बिग बी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ अपने नए उत्तराधिकारी अभियान को अंजाम देते नजर आएंगे. सुनील ग्रोवर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. 'दिल्ली बेली' के निर्देशक अभिनव देव सीक्वल की शूटिंग करेंगे. 'आंखें 2' का पहला शेड्यूल मई में शुरू होने वाला है.

Exclusive: अक्षय खन्ना ने जॉइन की अमिताभ बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'आंखें 2', तरुण अग्रवाल करेंगे प्रोड्यूस 

'आंखें 2' में विजय सिंह राजपूत (अमिताभ बच्चन) जेल में सजा काटने के बाद बाहर आते हैं और नए अंधों की टीम के साथ नए डकैत की प्लानिंग करते हैं. फिल्म से जुड़े सूत्र ने मिड डे को बताया कि नई फिल्म में किरदार गेमिंग इस्टैब्लिशमेंट को लूटते हुए दिखाई देंगे. सोर्सेज के अनुसार, 'आंखें 2' में चोरी के सीन को बड़े पैमाने पर बनाने की योजना बनाई जा रही है. गुस्सैल विजय सिंह राजपूत अपनी जेल की सजा काटने के बाद वापस लौटते हैं और गेमिंग इस्टैब्लिशमेंट को लूटने के लिए सिद्धार्थ, अक्षय और सुनील द्वारा निभाई गई दृष्टिहीन लोगों की एक नई टीम का नेतृत्व करते हैं. 

जैसा कि कहानी विदेश में सेट है, फिल्म को इंटरनेशनल लोकेशंस में शूट किया जाएगा. निर्देशक अभिनय देव की टीम ने ब्रिटेन और बुल्गारिया में रेकी की है और शूटिंग 20 मई से शुरू होने की उम्मीद है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय खन्ना और सुनील ग्रोवर शेड्यूल डेट पर शूटिंग शुरू करेंगे, जबकि अमिताभ बच्चन बाद में उनके साथ जुड़ेंगे. 

Recommended

Loading...
Share