शाहिद कपूर के बर्थडे पर छोटे भाई ईशान खट्टर ने शेयर की 'तब और अब' की फोटो, तो पत्नी मीरा राजपूत ने लिखा स्पेशल नोट

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार शाहिद कपूर 25 फरवरी को अपना  40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. 25 फरवरी 1981 को जन्मे बॉलीवुड के हैदर ने फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन काम के जरिए सभी के दिल में जगह और अपनी अलग पहचान बनाई है. वहीं शाहिद के जन्मदिन पर उनके छोटे भाई व एक्टर ईशान खट्टर ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने बड़े भाई को बर्थडे विश किया है.

ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर संग अपने बचपन और अब की फोटो शेयर की है. साथ ही उन्हें बड़े भाई कहकर बुलाया है. ईशान खट्टर ने लिखा, 'जिंदगी, कैसी है पहेली हाय, कभी तो हंसाए, कभी यह रुलाए। सच कहूं तो मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा, बड़े भाई. हैप्पी बर्थडे.' पहली फोटो में शाहिद कपूर की गोद में ईशान खट्टर नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में ईशान और शाहिद साथ में बैठे दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो दोनों की चैट शो ‘कॉफी विद करण’ की है.

Birthday Special: 'हैदर' से लेकर 'कबीर सिंह' तक, इन फिल्मों में वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर को देख फैंस बोले 'वाह परफॉरमेंस हो तो ऐसी'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

वहीं  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपने अंदाज में शाहिद को बर्थडे विश किया है. मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और शाहिद की एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. 

इसके अलावा कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने भी शाहीद को जन्मदीन की शुभकामनाएं दी है.

(SourceL Instagram)

Recommended

Loading...
Share