'टाइगर 3' की शूटिंग से पहले यशराज फिल्म्स में रखी गयी पूजा, स्टारकास्ट सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाश्मी हुए शामिल 

By  
on  

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' की शूटिंग 8 मार्च से मुंबई में शुरु होगी. फिल्म के लीड एक्टर्स ने यशराज फिल्म स्टूडियो में पूजा अटेंड की जो कि हर फिल्म से पहले की जाती है. निर्देशक मनीष शर्मा, जो अब इस बड़ी फ्रेंचाइज़ी को संभाल रहे हैं. साथ ही इमरान हाश्मी भी पूजा में शामिल हुए जो फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. 

एक चश्मदीद ने खुलासा किया, 'कल सलमान शाहरुख खान के साथ 'पठान' की शूटिंग के लिए यशराज फिल्म्स में आए थे. जैसा कि हम सब जानते हैं कि YRF भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी स्पाई फ्रैंचाइज़ी बना रहा है और शाहरुख़- सलमान दोनों एक दूसरे की फिल्मों में दिखाई देंगे. चूंकि सलमान स्टूडियो में आ रहे थे, टीम ने उसी दिन पूजा की योजना बनाई और कैटरीना को भी आमंत्रित किया. मनीष  और इमरान हाशमी भी इस पूजा का हिस्सा थे. 

क्या सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' में इमरान हाश्मी निभाएंगे विलेन का किरदार ?
 

सूत्र ने आगे कहा, 'अपने 50वें वर्ष में YRF आज बॉलीवुड या भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बनाई जा रही सबसे बड़ी फिल्मों को रोल आउट कर रहा है. 'टाइगर 3' को एक ऐसे पैमाने पर बनाया जा रहा है जिसे पहले नहीं देखा गया और 'पठान' के साथ भी कुछ ऐसा ही है.  जब ये फिल्में थिएटर में रिलीज होंगी तब यह दर्शकों के लिए एक अविश्वसनीय दृश्य और मनोरंजक असाधारण फिल्म होनेवाली है. सभी कलाकार टाइगर फ्रेंचाइजी की कहानी को आगे ले जाने के लिए रोमांचित थे. पठान की शूटिंग के लिए जाने से पहले उन्होंने एक-दूसरे के साथ एक अच्छा समय बिताया. 

Recommended

Loading...
Share