अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने किया चौकानेवाला खुलासा, कहा- 'अधेड़ उम्र का आदमीं कर चुका है यौन शोषण'

By  
on  

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने डायरेक्टर है. उनकी बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिंजरी में तस्वीरें शेयर करने के बाद मिले रेप और जान से मारने की धमकी का खुलासा किया था. 

अब आलिया ने फिर से फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक पोस्ट में खुलासा किया कि लोग उनपर लिंजरी में फोटो शेयर करने के लिए अभद्र टिप्पणी कर रहे है. उन्होंने कहा कि वह एक इतनी डर गयी थी कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल को हटाने पर विचार किया.

आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'पिछले कुछ हफ्ते असलियत में मेरे मेन्टल हेल्थ के लिए बहुत कठिन रहे हैं. जब से मैंने लिंजरी में मेरी एक तस्वीर पोस्ट की है, मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक टिप्पणियां मिल रही हैं. मैंने इतना डरा हुआ कभी महसूस नहीं किया जितना मैंने पिछले कुछ हफ़्तों में किया है कि मैंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को डिलीट करने के बारे में विचार किया. मैंने उत्पीड़न को नजर अंदाज करने और इसे दूर करने की कोशिश की लेकिन सच्चाई यह है कि हमें इसके बारे में बात करने की जरुरत है क्योंकि इस तरह के कमेंट्स से रेप कल्चर में योगदान मिलता है जो भारत में (और दुनिया की बाकी) महिलाओं को एक तरह से प्रभावित करता है. भारत और दुनिया भर में 'रेप कल्चर' के बारे में बात करते हुए, आलिया ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि वह जब नाबालिग थी तब उनके साथ एक आदमी यौन शोषण किया था. 

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बयां किया दर्द, कहा- 'बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर मिलती थीं रेप की धमकी'

 आलिया ने आगे कहा, ''हम ऐसे देश में रहते है जहां पर महिलाओं के साथ यौन शोषण होने के बाद उनके लिए कैंडल मार्च निकाला जाता है लेकिन जब वह जिन्दा होती है तब उसकी सुरक्षा नहीं करेंगे और सच्चाई यह है कि भारत में महिलाएं पूरी जिंदगी यौन शोषित होती हैं. डबल स्टैंडर्ड यह है कि जिन लोगों ने मुझे परेशान किया है, उनमें से कई अन्य महिलाओं के साथ भी पाखंडी हैं. उनका कहना है कि वे नैतिक ऊंचे धरातल पर होने का दिखावा करना पसंद करते हैं लेकिन वास्तव में वे रेप कल्चर को बढ़ावा देने वाले होते हैं.' 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share