जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ जमानती वारंट, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें 

By  
on  

मुंबई कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर मानहानि मामले में आज एक्ट्रेस को जमानती वारंट जारी कर दिया है.मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि के मुकदमे में कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है, क्योंकि वह सम्मन जारी होने के बावजूद अदालत में पेश नहीं हुयी. पिछले साल नवंबर में जावेद अख्तर ने एकंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. 

इससे पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 1 फरवरी को सुनवाई की तारीख तय की थी लेकिन कंगना कोर्ट नहीं पहुंची. इसके बाद कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 1 मार्च की तारीख तय की थी और दोबारा कंगना कोर्ट नहीं पहुंची. न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार कोर्ट में कंगना कोर्ट आने में असमर्थ रहीं। ऐसे में कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ वारंट जारी किया है.

 

सोमवार को हुयी सुनवाई में जावेद अख्तर समय से पहले पहुंच गए थे. उन वकील वृंदा ग्रोवर ने कोर्ट के सामने उनका पक्ष रखा. कंगना और उनके वकील सुनवाई के लिए नहीं पहुंचे. अभिनेत्री के जूनियर वकील ने बताया कि कंगना की तरफ से उनके सीनियर वकील दोपहर में आएंगे, जिसपर मजिस्ट्रेट आर आर खान ने उन्हें डांट लगायी. एक्ट्रेस के खिलाफ जारी वारंट में उनके वकील ने कहा कि इसके खिलाफ वो उच्च न्यायालय में चुनौती देंगे. मामले में अगली सुनवाई 26 मार्च को है.

इससे पहले कंगना रनोट को मुंबई पुलिस ने समन जारी किया था. यह समन अभिनेत्री को अदालत में पेश होने के लिए भेजा गया था. 

Recommended

Loading...
Share