क्या विक्की कौशल की 'द इम्मोर्टल अश्वथामा' के लिए सारा अली खान सिख रही है कमर्शियल आर्ट्स से लेकर घुड़ सवारी ?

By  
on  

सारा अली खान और विक्की कौशल के फैंस उस समय एक्ससाइटेड हो गए जब पिछले साल दोनों स्टार्स के साथ में काम करने की खबर मीडिया में आयी. इसके बाद से दोनों स्टार्स  प्रशंसक और डिटेल्स को लेकर इंतजार कर रहे हैं. ऐसी रिपोर्ट्स है कि सारा और विक्की द इम्मोर्टल अश्वथामा में साथ दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन आदित्य धर ने किया है. 

पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था कि सुपर हीरो एक्शन-एडवेंचर में सारा के किरदार के लिए एक दिलचस्प पौराणिक चाप होगा और अब उसी प्रोजेक्ट को लेकर और जानकारी सामने आ गयी है. रिपोर्ट्स बताती हैं हकि फिल्म में सारा कुछ एक्शन सीन्स करते नजर आएंगी. सारा अप्रैल से इस रोनी स्क्रूवाला-प्रोडक्शन के लिए तैयारी शुरू करेंगी. 

क्या कैटरीना कैफ ने अपनी न्यू सेल्फी में रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल लगाया गले ? ये है प्रूफ

पिंकविला के सोर्सेज के अनुसार, 'सारा फिल्म में कुछ कट्टर एक्शन सीन्स करते दिखाई देंगी और अप्रैल से उसी के लिए ट्रेनिंग शुरू करेंगी. वह एमएमए सहित मार्शल आर्ट के कुछ फॉर्म्स को सीखेंगी. साथ ही घुड़सवारी भी सीखेंगी. विक्की भी इन सेशंस का हिस्सा होंगे और उनकी ट्रेनिंग कुछ महीनों तक चलने की उम्मीद है. 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अगर सभी प्लान के अकॉर्डिंग हुयी तो जून 2021 से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म में विक्की अहम किरदार निभाएंगे यह बात कन्फर्म है.  
 

Recommended

Loading...
Share