करण जौहर, अक्षय कुमार और अन्य निर्माताओं से लाइका प्रोडक्शंस के सुबासकरण अलीराजा और महावीर जैन ने मिलाया हाथ, करेंगे फिल्मों को प्रोड्यूस

By  
on  

लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन ने लाइका ग्रुप के चेयरमैन सुबासकरण अलीराजा के जन्मदिन के अवसर पर अपने सम्मानित भागीदारों (देश के प्रमुख फिल्म निर्माताओं) के नामों का खुलासा किया है. इस क्रिएटिव सहयोग में हाथ मिलाने वाले प्रतिष्ठित फिल्मकार हैं- आनंद एल राय, अक्षय कुमार, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी, दिनेश विजन, करण जौहर, मणि रत्नम, राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, शंकर और सूरज बड़जात्या.

लाइका प्रोडक्शंस की स्थापना ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय निगम लाइका ग्रुप के अलीराजा सुबासकरण ने की है. यह दक्षिण में अग्रणी फिल्म स्टूडियो में से एक है और इसने मेगा फिल्में बनाई हैं, जैसे 2. 0 रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर, शंकर द्वारा निर्देशित और कई और फिल्में.

निर्माता महावीर जैन ने कहा, "हम वास्तव में फिल्म बिरादरी के अपने दोस्तों से मिले प्यार और गर्मजोशी से अभिभूत हैं. गहरा और विनम्र आभार."

आशीष सिंह, सीईओ लाइका प्रोडक्शन का कहना है, “हमारे देश के ऐसे रचनात्मक बिजली घरों के साथ सहयोग करने का अवसर प्राप्त करना एक सम्मान की बात है. ये सहयोग लाइका प्रोडक्शंस के लिए अग्रणी पैन इंडिया स्टूडियो में से एक बनने के लिए आधारशिला रखेगा.

Recommended

Loading...
Share