'रूही' के नए गाने 'नदियों पार' में जान्हवी कपूर ने दिखाया सिजिंग डांस मूव्स, देखें वीडियो  

By  
on  

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही' से नया गाना 'नदियों पार' रिलीज हो गया है. गाने में जान्हवी के सिजलिंग डांस मूव्स दिखाई दे रहे हैं. रूही का ये नया गाना 'नदियों पार (Let The Music Play Again)' 'Let The Music Play' गाने का रीमेक है. गाने में जान्हवी कपूर का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. शिमर गोल्ड ड्रेस में वो कमाल की लग रही है साथ ही एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स और डांस मूव्स ने भी काबिल- ए- तारीफ है. 

इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया ने अपने यूट्यूब पेज पर अपलोड किया है. फिल्म को जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की कंपनी मैडॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लांबा ने मिलकर बनाया है.

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर - मार्केटिंग, सानुजीत  भुजबल का कहना है, "नादियों  पार,   पार्टी लवर्स का  पसंदीदा गाना रहा है और सचिन-जिगर  का यह  नया संस्करण ओरिजिनल को दिया गया  ट्रिब्यूट  है. यह  बहुत जिवंत और  उत्साहित करने वाला गाना है. मुझे यकीन है कि यह गाना  श्रोताओं का  मनोरंजन ज़रूर  करेगा. ”

सचिन जिगर का मानना है कि " यह गाना उन श्रोताओं की यादों को ताज़ा करेगा जो इसके ओरिजिनल को  बेहद पसंद करते हैं. इस गाने के ओरिजिनल कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा. हमने एक साथ मिलकर  इस और एनर्जी डालने की कोशिश की है और ये करते हुए हमें बहुत मज़ा आया. "

गायिका रश्मीत कौर कहती हैं, "सचिन-जिगर के डांस नंबर चार्टबस्टर्स रहे हैं और उनके लिए 'नदियों पार ' यह गाना अपने आप में एक पार्टी की तरह था. यह गाना इंस्टेंट मूड लिफ्टर की तरह  है और मैं इस गाने को लेकर सकारात्मक हूँ. "

तीन टैलेंटेड स्टार्स की इस फिल्म का नाम पहले 'रूहीअफ्जा' था.  पहले यह फिल्म जून 2020 में रिलीज होनेवाली थी लेकिन कोरोना की वजह इ फिल्म न रिलीज हो पायी. अब फिल्म 11 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

Recommended

Loading...
Share