‘कल हो न हो’में शाहरुख खान की को-स्टार झनक शुक्ला ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग से ब्रेक लेना पड़ा भारी, कहा- '25 की उम्र में हो गई हूं रिटायर'

By  
on  

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की हिट फिल्म 'कल हो ना हो' की ये चाइल्ड आर्टिस्ट  और 90's में टीवी का हिट शो 'करिश्मा का करिश्मा' से घर घर में फेमस हुई झनक शुक्ला 25 साल की हो गई हैं. हाल ही में झनक शुक्ला ने हाल ही में ब्रूट इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर को लेकर ढेर सारी बातें हैं. झनक शुक्ला के वीडियो को ब्रूट इंडिया ने आपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. 

वीडियो इंटरव्यू में झनक शुक्ला ने बताया कि उनके पास काम नहीं है इसलिए उनके मम्मी पापा कहते हैं कि अब उनका रिटायरमेंट शुरू हो गया है. झनक ने बताया कि बचपन में वह जितनी एक्ट्रोवर्ट थी, बड़े होने पर उतनी ही इंट्रोवर्ट हो गई हैं. बचपन में इतना काम किया कि अपना बचपन भी नहीं जी पाई, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं एक्टिंग से उब गई हूं. लेकिन अब मुझे अपने मन का काम करना है. 

Video: अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बोली हिमांशी खुराना, कहा- 'फिल्मों में काम करना मेरा टेस्ट नहीं है, मैं म्यूजिक इंडस्ट्री में बेहतर तरीके से कमा रही हूं'


वीडियो में वह आगे कहती हैं, 'मैंने 15-16 साल की उम्र में ब्रेक का फैसला किया इसकी वजह से मैंने ट्रैक खो दिया। मैं 25 साल की हो गई हैं और करियर खत्म हो गया है. तब मेरे पैरेंट्स भी चाहते थे कि एक्टिंग से ब्रेक ले लूं और उन्हें इतिहास में काफी रुचि थी इसलिए अब वह आर्कियोलॉजिस्ट हो चुकी हैं.' उन्होंने बताया कि बचपन में जो उन्होंने सपना देखा था आज उससे बिल्कुल उलट हो चुका है। उन्होंने कहा, 'मैं सोचती थी कि 24 की उम्र में शादी करके सेटल हो जाउंगी, लेकिन आज ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. अंत में झनक ने कहा कि जो मैं करना चाहती हूं उसके लिए मुझे पैसों की जरूरत होगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह अपने लक्ष्य को बीच में छोड़ दें. झनक न्यूजीलैंड जाना चाहती हैं. वहां म्यूजियम में काम करते हुए शांति से जीवन बिताना चाहती हूं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brut India (@brut.india)

झनक शुक्ला ने शाहरुख खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'कल हो न हो' में काम किया था. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि उन्होंने जब ऑडिशन दिया था वह एकदम घटिया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share