'मुझे नहीं पता मेरी फिल्म 'शेरनी' थिएटर में रिलीज होगी या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर'- विद्या बालन

By  
on  

विद्या बालन एक मंझी हुयी अदाकारा है. हर किरदार को वह शिद्दत से निभाती है. फिर चाहे वो 'परिणीता', 'द डर्टी पिक्चर', 'लगे रहो मुन्नाभाई' या 'तुम्हारी सुलु' हो या फिर हाल ही में रिलीज़ हुई बायोपिक, 'शकुंतला देवी' हो. ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विद्या ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' के बारे में बात की. 

 हाल ही में फिर से विद्या ने 'शेरनी' की शूटिंग शुरू की, जिसे उन्होंने लॉकडाउन के बाद हाथ में लिया था. अभिनेत्री वन अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका के लिए मध्य प्रदेश में तैनात थीं. एक्सक्लूसिव इंटरेक्शन के दौरान विद्या ने फिल्म की रिलीज़ के बारे में बात की. विद्या ने कहा, 'शकुंतला देवी' जुलाई में रिलीज़ हुई थी और अब महामारी के कारण मुझे नहीं पता कि मेरी आगामी फिल्म' शेरनी 'सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर. लेकिन कुछ महीनों के बाद, फिल्म निश्चित रूप से रिलीज होगी. 

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' के मेकर्स ने क्या विजय राज के खिलाफ बिठाई आईसीसी की जांच, शूटिंग छोड़ लौटें मुंबई ?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए विद्या बालन ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए लिखा, 'सभी का आशीर्वाद मिला, वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ डे पर शेरनी का शूट शुरू किया. जंगल के बीच में एक प्राचीन मंदिर में मूहुर्त पूजा की गई.'अमित वी मसहूरकर फिल्म के निर्देशक है और भूषण कुमार प्रोड्यूसर है. 21 अक्टूबर से शेरनी की शूटिंग मुहूर्त की पूजा के बाद शुरू की गयी. 

शेरनी की कहानी यवतमाल की अवनी टी-1 नाम की बाघिन (शेरनी) के जीवन को रेखांकित करेगी. विद्या बालन की ये फिल्म इंसानों और जंगली जानवरों के बीच अस्तित्व के टकराव पर बन रही है। खबर है कि फिल्म की कहानी नवंबर 2018 में महाराष्ट्र में अवनि नाम की शेरनी की विवादास्पद मौत के इर्द-गिर्द घूमती है.

Recommended

Loading...
Share