कांग्रेस विधायक अमीन पटेल ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टाइटल को लेकर जताई आपत्ति क्योंकि फिल्म का नाम 'काठियावाड़ शहर के नाम को बदनाम करता है'

By  
on  

सोमवार को महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर मांग की कि फील का टाइटल बदल दिया जाए. विधायक ने दावा किया कि फिल्म का शीर्षक काठियावाड़ शहर के नाम को दर्शाता है. फिल्म में आलिया भट्ट को गंगूबाई के रूप में दिखाया गया है, जो 1960 के दशक में मुंबई के रेड-लाइट एरिया कमाठीपुरा के सबसे शक्तिशाली और सम्मानित मैडम में से एक थी.

कांग्रेस विधायक ने सोमवार को बजट सत्र के दौरान विधानसभा में कहा कि काठियावाड़ अब 1950 के दशक जैसा नहीं रहा है. वहां महिलाएं अलग-अलग काम में बहुत आगे बढ़ रही हैं. इसलिए फिल्म का नाम बदलना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले पर राज्य सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है.

अजय देवगन ने शुरू की संजय लीला भंसाली के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, सेट से तस्वीर आयी सामने 

 भंसाली की इस मेगा फिल्म में अजय देवगन कैमियो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे. अजय करीम लाला की भूमिका निभाएंगे जो बॉम्बे के पठानों का गॉड फादर होता है और हाजी मस्तान और वरदराजन मुदलियार सहित तीन दिग्गज माफिया डोनर्स में से एक, जिन्होंने 1960 और 1970 के दशक के बीच मुंबई पर शासन किया था. उन्होंने गंगूबाई को व्यापार करना सिखाया. 
 

Recommended

Loading...
Share