भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट 

By  
on  

अक्षय कुमार के बाद अब भूमि पेडनेकर भी कोरोना से संक्रमित हो गयी हैं. भूमि ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खिड़ को क्वारंटीन कर लिया है. 

इंस्टाग्राम पर भूमि ने बताया कि उन्हें हलके लक्षण हैं और उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है.मैं डॉक्टर के द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं. अगर आप मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं तो प्लीज तुरंत अपना टेस्ट करवा लें. मैं भाप, विटामिन सी और खाना खा रही हूं साथ ही अपना मूड खुश रख रही हूं. कृपया करके इस परिस्थिति को हल्के में ना लें. मैंने भी सारी सावधानियां बरती थी फिर भी मैं इस वायरस की चपेट में आ गई. मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

काम की बात करें तो कुछ समय पहले भूमि ने राजकुमार राव के साथ 'बधाई दो'  की शूटिंग पूरी की थी. कोरोना के दुसरे लहर में कई बॉलीवुड सेलेब्स इसके शिकार हो रहे है. इस महामारी से अक्षय कुमार भी खुद को बचा नहीं पाए और कल सुबह उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी. 

अक्षय राम सेतु की शूटिंग में व्यस्त थे, उनके साथ  फिल्म के 45 आर्टिस्ट भी इस वायरस की चपेट में आए हैं.हाल फिलहाल में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आमिर खान सहित और भी स्टार्स पर कोरोना की मार गिरी है. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share