एकता कपूर ने पिता जितेंद्र को उनके 79 वें जन्मदिन पर स्पेशल वीडियो के जरिए दी शुभकामनाएं; नीतू कपूर ने शेयर की थ्रो-बैक तस्वीर

By  
on  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र बुधवार को अपना 79 वां जन्मदिन परिवार संग सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में एक्टर की बेटी और जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर करते हुए अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. 

एकता ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे पापा....जब मैंने प्रोड्यूसर बनना चाहा तो अपने मुझे उस दिशा में बढ़ने में मदद की...प्यार का मतलब ही स्वीकार करना होता है और आप मुझे ये  सिखाने में कामयाब रहे...लव यू" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk️rek (@ektarkapoor)

(यह भी पढ़ें: 'लव सेक्स और धोखा' के 11 'लव सेक्स और धोखा' के 11 साल पूरे होने पर एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने दुसरे पार्ट की अनाउंसमेंट की साल पूरे होने पर एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने दुसरे पार्ट की अनाउंसमेंट की )

दूसरी ओर नीतू कपूर ने ऋषि कपूर और जीतेन्द्र की एक थ्रो-बैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे भप्पा जिंतेंद्र. बहुत सारा प्यार."

बॉलीवुड में 50 साल बाद, वरिष्ठ एक्टर ने परिवार संग शांत जीवन व्यतीत करना पसंद किया. वह बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के चेयरमैन के रूप में कार्य करते हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share