रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड स्टार बनने की इच्छुक युवा लड़कियों के लिए दी यह खास सलाह, कहा- 'असल में इंडस्ट्री में काम करना बहुत मुश्किल है'

By  
on  

रानी मुखर्जी ने अपने कमाल की परफॉरमेंस से 25 सालों तक फैंस के दिलों पर राज किया है. ऐसे में एक्ट्रेस ने उन यंग लड़कियों के लिए खास सलाह दी है, जो बॉलीवुड स्टार बनना चाहती है.

एक्ट्रेस कहती हैं, "मेरी एकमात्र सलाह यह होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस के रूप में काम करना आसान नहीं है. यह एक बहुत ही मुश्किल पेशा है, क्योंकि एक बार स्थापित स्टार बनने के बाद दर्शकों को आप से बहुत सी उमीदें होती हैं. साथ ही, विभिन्न परिस्थितियों में काम करने में सक्षम होना आसान नहीं है."

(यह भी पढ़ें: सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी औऱ शर्वरी स्टारर 'बंटी और बबली 2' की रिलीज डेट हुई पोस्‍टपोन, पहले 23 अप्रैल को होनी थी रिलीज)

रानी कहती हैं "बेशक, ऑन स्क्रीन यह सब बहुत ग्लैमरस और आसान लगने के साथ अच्छा दिखता है. यह खासतौर से उन स्थानों पर शांत, सुंदर दिखता है, जहां हम कभी-कभी शूटिंग करते हैं, लेकिन असल में इंडस्ट्री में काम करना बहुत मुश्किल है."

रानी मुखर्जी आगे कहती हैं," अगर आप असल में कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हैं और आप असल में एक्टिंग क्राफ्ट से प्यार करते हैं, तो आपको यहां होना चाहिए और ना कि सफलता, ग्लैमर, नाम और फेम के लिए.  पहली और महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बहुत ईमानदारी से काम करें ताकि आप जीवन के लिए वफादार प्रशंसक प्राप्त करें."

फिल्मों की बात करें तो रानी आने  वाले समय में 'बंटी और बबली 2' और 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे'' में नजर आने वाली हैं.

(Source: DNA)

Recommended

Loading...
Share