घरेलु हिंसा मामले में क्या जुग्गी डी को लंदन पुलिस ने किया गिरफ्तार ?

By  
on  

मंगलवार को जाने-माने पंजाबी गायक जुग्गी डी को लंदन पुलिस ने घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पॉपुलर सिंगर जो 14 साल की उम्र से परफॉर्म कर रहे हैं, उन्होंने जय सेन के साथ पहला ब्रेकथ्रू दिया. यहां तक कि वेरोनिका मेहता और ऋषि रिच के साथ बॉलीवुड फिल्म 'हम तुम' के लिए भी काम किया.

रिपोर्ट्स के अनुसार जुग्गी डी ने नई दिल्ली के द क्लेरियस होटल में कथित तौर पर पार्टी की और अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी किरण संधी को सरप्राइज देने के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी.  तब पत्नी को उनका फ़ोन मिला और उनके कुछ मेसेजेस पढ़ें. जुग्गी को यह बात पसंद नहीं आयी और उनके बीच बात बिगड़ गयी. इसके बाद मदद के लिए किरण ने लंदन पुलिस को फ़ोन किया. 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि  जुग्गी डी की पत्नी किरण पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रही थीं और यह चौंकाने वाला है कि 11 साल की शादी और तीन बच्चों के बाद उन्होंने पति से अलग होने का फैसला किया. सूत्र ने बताया कि घरेलू हिंसा मामले में किरण ने जुग्गी को गिरफ्तार करवाया. 

दरअसल, रिपोर्ट्स का दावा है कि जुग्गी के मेसेजेस के जरिये किरण को पता चला कि जुग्गी उनके साथ धोखा कर रहा है. खबरों के मुताबिक, किरण ने जुग्गी के इंस्टाग्राम लिया और पहले उसपर दो वीडियो और चैट के स्क्रीनशॉट पोस्ट किये, फ़ोन में जिसका नाम 'गुरु इंडिया' के नाम से सेव था. कथित तौर पर, दोनों ने ड्रग्स लेने और दिल्ली और मुंबई में एस्कॉर्ट्स किराए पर लेने की बात कही.

हालांकि बाद में जुग्गी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पष्ट करते हुए बताया कि गुरु रंधावा और नवजोत सिंह की 'मेरी गलतियों में कोई भागीदारी नहीं है.'  

Recommended

Loading...
Share