एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नगमा की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव, कोरियोग्राफर धर्मेश भी हुए कोरोना से संक्रमित

By  
on  

कोरोना के मामले देश में दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं.  मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नगमा अरविंद मोरारजी और धर्मेश भी कोरोना को चपेट में गए है. कोरोना का टिका लेने के बाद भी नगमा इससे संक्रमित हो गयी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के तुरंत बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया. उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट के जरिये बताया की वह कोरोना पॉजिटिव आयी है. 

नगमा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, कल उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया था और उनता टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसलिए उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है. उन्होंने आगे लिखा, 'सभी कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी किसी भी तरह की आवश्यक सावधानी न बरतें. किसी को हतोत्साहित न करें, सुरक्षित रहें.'  

 

नगमा के ट्वीट पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे है. आलिया भट्ट की मां अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी नगमा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना ख्याल रहने की सलाह दी है. सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'नगमा कृपया अपना ध्यान रखें. एक और जांच करवा लें. यदि आपके अंदर लक्षण नहीं हैं, तो यह एक गलत पॉजिटिव हो सकता है। यदि लक्षण हैं, तो उम्मीद है कि वह हल्के होंगे. ' 

धर्मेश की भी कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव 

कोरियोग्राफर और सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश येलांडे भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. बीते दिनों शो के 18 क्रू मेंबर्स की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े अन्य लोगों का टेस्ट कराया गया जिसमें धर्मेश येलांदे और निर्माता अरविंद राव का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. वहीँ, माधुरी दीक्षित और राघव जुयाल का टेस्ट निगेटिव है.

शो के निर्माता अरविंद राव जो वर्तमान में COVID-19 से ठीक हो रहे है, उन्होंने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'पिछले हफ्ते उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी, जब वह गोवा अपना घर रेनोवेट करवाने के लिए गए थे. वह 5 अप्रैल को शूट पर हमें जॉइन करनेवाले थे. शूटिंग शुरू करने से पहले सभी को कोरोना टेस्ट करवाना था. धर्मेश ने गोवा में एक और टेस्ट करवाया और उसमें उनमें कुछ लक्षण दिखाई दिए. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी इसलिए हमने फैसला किया है कि आनेवाले एपिसोड में पुनीत पाठक और शक्ति मोहन को उनकी जगह पर लाया जाए. उन्होंने माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया के साथ एपिसोड की शूटिंग की. 
 
 

Recommended

Loading...
Share