कोरोना काल में इंदौर वासियों की मदद के लिए आगे आये सोनू सूद, कही 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भेजने की बात 

By  
on  

 एक बार फिर कोरोना पैर फैलाकर खड़ा हो गया है. देश के कुछ बड़े राज्य में इसने लोगों की रातों की नींद ख़राब कर रखी है. महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात केरला इन राज्यों में कोरोना के नाये मामलों की तादाद ज्यादा है. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी आ गयी है. सोनू सूद जिनके नेक काम का सिलसिला अभी भी जारी है, उन्होंने कहा कि वो इंदौर के लोगों के लिए 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भेजेंगे. 

सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि इंदौर के लोग अपना खास ख्याल रखें। मुझे पता चला है कि इंदौर में ऑक्सीजन की बहुत किल्लत है। मैं 10 ऑक्सीजन जेनरेटर इंदौर के लिए भेज रहा हूं. साथ ही मैं इंदौर के लोगों से गुजारिश करना चाहूंगा कि लोग मिलकर अपना योगदान दें. ताकि जरूरतमंद लोग जल्द से जल्द इस महामारी से बाहर आ सकें.

Board Exams 2021: बोर्ड एग्जाम रद्द करने के समर्थन में आए सोनू सूद, रवीना टंडन, अरमान मलिक, कहा- 'ये वक्त बहुत ही तनावपूर्ण है'

 

 

सोनू सूद ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मां अहिल्या की नगरी में सभी लोग मिलकर एक-दूसरे का साथ देंगे. इंदौर में सभी अस्पतालों में बेड फुल है. ऑक्सीजन की कमी से परेशान लोगों के लिए सरकार राधा स्वामी सत्संग में भी क्वारंटीन सेंटर बना रही है.

Recommended

Loading...
Share