कोरोना ट्रीटमेंट के लिए दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण अस्पताल में हुए भर्ती, मां उज्जला पादुकोण और बहन अनिशा हुई होम क्वारंटीन 

By  
on  

इंडियन बैडमिंटन प्लेयर और दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिस वजह से जांच के लिए उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

65 वर्षीय प्रकाश जो 1980 में प्रतिष्ठित ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय थे, उन्हें इस सप्ताह के आखिर तक अस्पताल से छुट्टी मिलने की सम्भावना है. 
प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के डायरेक्टर और उनके करीबी दोस्त विमल कुमार ने पीटीआई से बातचीत में बताया, 'पीटीआई ने बताया, '10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उज्जला और बेटी अनिशा में कोरोना के कुछ लक्षण दिखें जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया और रिज्लट पॉजिटिव आया. 

 

 उन्होंने आगे कहा कि प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा, 'उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया लेकिन एक हफ्ते बाद प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ, इसलिए पिछले शनिवार को उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

विमल ने बताया, 'वह अब ठीक है. उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं, उनकी पत्नी और बेटी घर पर क्वारंटीन हैं और उन्हें भी 2-3 दिनों में छुट्टी मिल जाएगी. 
 

Recommended

Loading...
Share