सलमान खान ने की 18 साल के स्टूडेंट की मदद, दिए राशन और एजुकेशनल इक्विपमेंट

By  
on  

कोरोना अभी भी मुंह फैलाये हर दिन हजारों की संख्या में लोगों को निगल रहा है. इस महामारी में अनगिनत लोगों ने अपनी नौकरी गवां दीं, न जाने कितने बच्चों के सर से मां- बाप का साया उठ गया. चूंकि जंग अभी भी जारी है ऐसे में कर्नाटक से एक 18 साल के स्टूडेंट ने कोरोना के कारण पिता जे निधन के बाद सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगायी. सलमान ने अब इस बच्चे की मदद करने का फैसला किया है. 

सलमान को इस 18 साल के लड़के के बारे में राहुल कनल से पता चला, जो Being Haangryy अभियान में सलमान के साथ नजदीकी से काम कर रहे हैं. राहुल ने एक लीडिंग डेली से बातचीत में बताया कि सलमान उन राशन और बुनियादी शैक्षिक उपकरण देंगे. 

बिना किसी कट के CBFC ने सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को दिया UA सर्टिफिकेट

'हमने उन्हें राशन और एडुकेशनल इक्विपमेंट उपलब्ध कराई है. हम उनके लिए वहां रहेंगे और उनकी बेहतरी के लिए जो भी जरुरी होगा, वह देंगे. सलमान के फैंस का परिवार हमें दूसरों की मदद करने के लिए सक्षम कर रहा है. सलमान ने हमसे कहा कि हम बाहर जाएं और हर इंसान की जरुरत में मदद करने के लिए वहां रहे. 

वह हर उस एक फैन क्लब से अवगत है जो उनके प्रति समर्पित है.  वो उनके रास्ते में आनेवाले सभी रिक्वेस्ट से भी भलीभांति परिचित है और जिन्हे हम सहायता प्रदान कर रहे हैं. 

Recommended

Loading...
Share