आरआरआर की स्टारकास्ट आलिया भट्ट, अजय देवगन, एनटीआर और रामचरण ने भारत की जनता से प्रोटोकॉल्स फॉलो करने और वैक्सीन लगवाने की विनती की 

By  
on  

आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर, राम चरण और आरआरआर के निर्देशक एस एस राजामौली ने महामारी के इस दौर में देश की जनता के लिए वीडियो के जरिये खास संदेश भेजा है. इस वीडियो मैसेज में वो देशवासियों से प्रोटोकॉल्स फॉलो करने, घर पर रहने और वैक्सिन लगवाने के लिए कह रहे हैं. 

वीडियो की शुरुआत फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से होती है, जो कहती है, कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है और हम देश भर में कोरोना के मामलों में तेजी देख रहे हैं. इसके बाद निर्देशक राजामौली के साथ उनकी फिल्म के तीनों हीरो एक- एक सभी को इस मुश्किल समय में एक साथ खड़े रहने के लिए कहते है. 

सभी से वैक्सीन लगवाने की विनती करते हुए अजय देवगन ने कहा, '`वैक्सीन के बारे में गलत धारणाओं पर भरोसा न करें. COVID वैक्सीन पाने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को प्रोत्साहित करें. मास्क पहनने और टीका लगवाने का संकल्प लें.

'उगादी' के मौके पर राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट स्टारर 'RRR' का नया पोस्टर रिलीज

 

 

आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं.

यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है. बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म को 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा. 

अब तक के सबसे बड़े अधिग्रहण में, पेन मूवीज़ को फिल्म के राइट्स मिले है. वे उत्तर भारत में आरआरआर के वितरक होंगे. 

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है.

 

(Source: Agencies)

Recommended

Loading...
Share