अर्जुन कपूर नहीं पूरी कर सकते दादी की यह इच्छा, क्या सोनम कपूर की तरफ है इशारा ?

By  
on  

अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह के साथ अपनी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन ने बताया कि वह अपनी दादी की एक इच्छा पूरी नहीं कर सकते. 

स्पॉटबॉय से बात करते हुए अर्जुन ने कहा, 'मेरी दादी की इच्छा को पूरा करना बहुत मुश्किल है क्योंकि वह पोते चाहती हैं और मैं वह नहीं हो सकता जो उन्हें यह दे सके. अब हमें पूरी तरह से सभी विवाहित कपूर खानदान के चिराग (कपूर परिवार के बच्चों) पर भरोसा हैं ताकि वह जल्दी से उनकी इच्छा पूरी कर सकें. 

अर्जुन ने अपनी मां की आखिरी इच्छा के बारे में भी बात की, जिनका 9  साल पहले कैंसर की वजह से निधन हो गया. मां की विश के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, 'मेरे ग्रैंडपेरेंट्स का अचानक से निधन हो गया. मेरी मां की आखिरी इच्छा हमेशा से मुझे बड़े पर्दे देखने की थी. दुर्भाग्य से मैं वह पूरा न कर सका क्यूंकि इश्कजादे की रिलीज से 45 दिन पहले उनका निधन हो गया लेकिन मैंने उन्हें ट्रेलर दिखाया था.  

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 

बता दें, पिछले साल 26 जून को अर्जुन 35 साल के हो गए. पोते के जन्मदिन पर दादी ने विश मांगी थी कि वह जल्दी शादी कर ले. अर्जुन कपूर मलाइका आरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हेै. पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही है लेकिन अब तक कपल की तरफ तरफ से शादी को लेकर कोई बयान सामने सामने नहीं आया है.

(Source: SpotboyE)

 

Recommended

Loading...
Share