क्या संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में 'डकैत रानी रूपमती' के लिए दीपिका पादुकोण भरेंगी हामी ?

By  
on  

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली की जोड़ी तीन सुपरहिट फिल्में दे चुकी है. अब तक ये हिट जोड़ी गोलियों की रासलीला- रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब अपने चौथे प्रोजेक्ट को लेकर ये चर्चा में है. आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म पूरी करने के बाद संजय अगले प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' की तरफ बढ़ेंगे. फिल्म की कास्ट को लेकर अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है, ऐसे में लेटेस्ट रिपोर्ट्स बता रही हैं कि फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी. 

फिल्म से जुड़े सूत्र ने लीडिंग डेली से बातचीत में बताया कि बैजू बावरा और किरदार पर संक्षेप में बात करने के लिए दीपिका और भंसाली के बीच कई मीटिंग्स हो चुकी है. ऐसा ककहा जा रहा है कि भंसाली फिल्म  में दीपिका को कास्ट करना चाहते है. 

Photos: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लौटें मुंबई, हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 

सूत्र के अनुसार, 'जब से भंसाली ने 'बैजू बावरा' को फिर से बनाने का फैसला किया है. संजय इस बात को लेकर साफ़ थे कि फिल्म में वो दीपिका को डाकू रूपमती का किरदार देना चाहते हैं. फिल्म और किरदार को लेकर संजय और दीपिका के बीच कई मुलाकात हो चुकी है.पेपरवर्क होना अभी बाकी है. फिर से आने का फैसला किया, वह 1952 की मूल से डकैत रानी, रूपमती की भूमिका निभाने के लिए दीपिका को फिल्म में लाने के बारे में स्पष्ट थे. दीपिका और एसएलबी दोनों ने फिल्म और चरित्र पर चर्चा करने के लिए कई बैठकें की हैं। और बातचीत इस समय उन्नत चरण में है. कागजी कार्रवाई अभी बाकी है और कुछ पहलुओं पर दोनों स्टेकहोल्डर्स  म्युचुअल सहमति होने के बाद चीजें लॉक हो जाएंगी. इस समय जिस तरह से चीजें आगे बढ़ रही हैं, उसे देखते हुए लगता है कि दीपिका हां कहेंगी.'

Recommended

Loading...
Share