उर्वशी रौतेला ने अपने फाउंडेशन से 2 करोड़ 35 लाख के 47 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किया डोनेट

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर अपने फाउंडेशन के जरिये उत्तराखंड कोविद -१९ मरीज़ों के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स दान किया है।  आपको बता दे की उर्वशी रौतेला हरिद्वार उत्तराखंड की रहने वाली है और इस पहले भी अभिनेत्री ने उत्तराखंड को २७  ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स डोनेट किये थे। उर्वशी रौतेला जितनी मशहूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट और एक्टिंग को लेकर है उतना ही बड़ा उनका दिल है, दान कोई भी हो साफ़ नियत और बिना फल की चिंता किये किया जाये तो असर ज़िन्दगी में और ज्यादा होता है.   
इस पान्डेमिक के मुश्किल समय पर अगर किसी को ऑक्सीजन दिया जाये तो वो किसी पुण्य से काम नहीं है। ऐसे ही उर्वशी रौतेला खुद उत्तराखंड के लोगो के साथ कंडे से कांडा मिला कर खड़े होने की कोशिस कर रही है, और २० ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स फिर से उन्होंने डोनेट कर दिया, इससे पहले भी दिहाड़ी मजदूरों को उर्वशी रौतेला ने राशन की सामग्री देकर उनकी मदात की थी और अभी तक अभिनेत्री ने कुल ४७ ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स जोकि २ करोड़ ३५ लाख रुपए की है उन्होंने डोनेट किये है।  मुंबई में भी उन्होंने टॉकेट तूफान में गरीब लोगो को खाना भी मुहिया करवाया था, साथ ही उन्होंने अपने इंटनेशनल प्रोजेक्ट वर्साचे बेबी एल्बम सॉन्ग की कमाई को भी उन्होंने इंडिया कोविद रिलीफ फण्ड और पलेस्टाइन सोसाइटी को दिया है।   

उर्वशी रौतेला लोगो की मदात करने के लिए कड़ी म्हणत कर रही है और उसके लिए जितना हो सके वो अपने तरफ से कर रही है देखिये न मदात के लिए उर्वशी ने खुद अपना एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है जहाँ पर वो अपने कंटेंट के ज़रिये जो भी कमाई होगी उससे वो जरूरतमंद लोगो को डोनेट करेंगी।  
तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल २ में भी आएंगी नज़र।  हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी.
 

 

Recommended

Loading...
Share