भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाला यादव की बढ़ी मुसीबतें, महिलाओं के खिलाफ अश्लील कंटेंट बनाने पर शिकायत दर्ज 

By  
on  

'बिग बॉस 13' फेम कंटेस्टेंट और भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर खेसारी लाल यादव मुसीबत में फंस गए हैं. खेसारी पर भारत में महिलाओं के खिलाफ अश्लील कंटेंट बनाने का आरोप है. 35 साल के अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 294 और 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 'सनातन सेवा फाउंडेशन' के प्रमुख श्री सुरजीत सिंह ने गुरुवार 10 जून को महाराष्ट्र में गायक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाया है. 

सुरजीत सिंह ने अपनी शिकायत में कहा, 'यादव पैसे कमाने के इरादे से 'अश्लील गाना' और वीडियो बनाते हैं। शिकायतकर्ता ने यादव के हाल ही में रिलीज़ हुए गाने 'चाची के बच्ची सपनवा में आती हैं' का भी जिक्र किया है. सुरजित सिंह ने कहा, इन गानों से समाज में महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंच रहा है.' सिंह ने यादव के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Bigg Boss 13 Day 49 Highlights: खेसारी लाल के नए लुक पर घरवालों ने की उनकी खिचाईं, नॉमिनेशन में शहनाज ने इस कंटेस्टेंट को किया सेफ
 

यह पहली बार नहीं है जब खेसारी ऐसी मुसीबत में फंसे हैं. तीन महीने पहले मार्च 2021 में फिल्म निर्देशक राजकुमार पांडे ने खेसारी पर धमकी और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर निर्देशक के लिए अपमानजनक टिप्पणी की और उन्हें धमकी भी दी थी. इसके बाद उनके खिलाफ लखनऊ, उत्तर प्रदेश में मामला दर्ज किया गया था.

Recommended

Loading...
Share