काम पर लौटीं कंगना रनौत, अगली फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की शुरू की तैयारी

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, जो अपने कई अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारी के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं, ने अपने जोरों पर शुरू हो चुके अपने काम की एक झलक शेयर की है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी अगली पॉलिटिकल ड्रामा के बारे में एक अपडेट साझा किया है, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका नजर आएंगी.

तस्वीरों में, कंगना को अपने प्रोडक्शन ऑफिस में मुख्य भूमिका के लिए बॉडी कैम से गुजरते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "हर किरदार एक नई यात्रा की एक सुंदर शुरुआत है, आज हमने #Emergency #Indira की यात्रा बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ शुरू की. अपने विजन को पर्दे पर जीवंत करने के लिए कई अद्भुत कलाकार एक साथ आते हैं…. यह बहुत खास होगा @manikarnikafilms." 

(यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को बड़ा झटका, पासपोर्ट रिन्‍यूवल मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से नहीं मिली राहत)

इससे पहले, कंगना ने अगले पॉलिटिकल ड्रामा में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने की घोषणा की थी और हवा को साफ करते हुए, बताया था कि फिल्म बायोपिक नहीं होगी. नाम की घोषणा किए बिना, उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा था, "हां, हम इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और स्क्रिप्ट लास्ट स्टेज पर है. यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है, यह एक ग्रैंड पीरियड फिल्म है, सटीक रूप से एक पॉलिटिकल ड्रामा है जो मेरी पीढ़ी को वर्तमान भारत के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य को समझने में मदद करेगी."

फिल्ममेकर साई कबीर द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म एक बुक पर आधारित होगी, जिसमें इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार शामिल हैं. हालांकि इसे कंगना द्वारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा, साथ ही कहा जाता है कि इसमें 'कई प्रमुख कलाकार' हैं. 

इसके अलावा, कंगना की किटी में कई मच अवेटेड फ़िल्में भी हैं, जिसमे एक बायोपिक, 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'तेजस' और एक्शन फ्लिक 'धाकड़' शामिल हैं.

Recommended

Loading...
Share