शेरशाह ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने कहा, 'यह कहानी नहीं बल्कि पूरे देश की तरफ से श्रद्धांजलि है

By  
on  

26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस के मौके पर भारतीय जवानों के बीच कारगिल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' के ट्रेलर को लॉन्च किया गया.
 
ट्रेलर लॉन्च इवेंट में परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जुड़वां भाई विशाल बत्रा और कारगिल युद्ध में शहीद हुए सैनिकों के परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए. यह कार्यक्रम नेशनल हॉर्स पोलो ग्राउंड, द्रास, कारगिल में आयोजित किया गया था. 

मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया, जो उनके साहस, हिम्मत और शौर्य की गाथा जाती है. स्क्रीन पर विक्रम बत्रा का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, 'यह दिन मेरे लिए बहुत भावनात्मक है. हमने इस यात्रा की शुरुआत पांच साल पहले विशाल बत्रा जी के साथ की थी. यह मेरी पहली फिल्म है जिसमें मैंने एक वास्तविक जीवन के नायक के जीवन को चित्रित किया है, चाहे वह व्यक्तिगत हो या पेशेवर.  शेरशाह का अनुभव फिल्म से बड़ा रहा है. यह कहानी आप जैसे सच्चे, वास्तविक जीवन के नायकों के बारे में है और मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उसका किरदार निभाने को मिला. 

अक्षय कुमार से लेकर करीना कपूर खान तक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' के ट्रेलर से इम्प्रेस हुआ बॉलीवुड, तारीफों के बांधे पुल

शेरशाह फिल्म कारगिल युद्ध में परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के शौर्य-गाथा पर आधारित है. कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा का ‘कोडनेम’ शेरशाह था. कहते हैं कि विक्रम बत्रा को पाकिस्तानी सेना शेरशाह के नाम से ही जानती थी.

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में दिखाई देंगे. कियारा आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में है. शेरशाह का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है, जबकि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म का निर्माण किया है.

Recommended

Loading...
Share