कार्तिक आर्यन ने मुंबई में शुरू की 'फ्रेडी' की शूटिंग, 31 जुलाई को हुयी थी फिल्म की अनाउंसमेंट

By  
on  

शनिवार को अनाउंसमेंट हुयी कि एकता कपूर और जय शेवक्रमणि अपने अगले प्रोडक्शन 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के लिए तैयार है. फिल्म के निर्देशक शशांक घोष है. अब, लंबे इंतजार के बाद कार्तिक ने फिर से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है.

31 जुलाई को एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एकता कपूर, कार्तिक आर्यन, शशांक घोष और जय शेवाकरमानी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारे परिवार में नए सदस्य फ्रेडी का स्वागत कीजिए. इस नए प्रोजेक्ट को शुरू किए जाने को लेकर उत्साहित हैं.' 

अनाउंसमेंट के एक दिन बाद पपराजी ने कार्तिक को मुंबई शहर में स्पॉट किया. कार्तिक को वर्सोवा में स्पॉट किया जहां से वो जेटी पकड़ शूटिंग के लिए रवाना हो रहे थे. बता दें, पांच महीने बाद कार्तिक शूटिंग के लिए रवाना हुए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इसकी जानकारी दी. अपनी फोटो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'पांच महीने बाद शूट पर चले. वो किया जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है.' 

 

 

'फ्रेडी' की कहानी अपने ट्विस्ट और टर्न्स के साथ दर्शकों को एक डार्क और चिलिंग रोलर कोस्टर की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं. फ्रेडी जॉइंट तरीके से बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

'फ्रेडी' के अलावा कार्तिक आर्यन के पास राम माधवानी की 'धमाका', हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' और अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों हैं. इसके अलावा समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में भी कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे. 

 

 

Recommended

Loading...
Share