मां शिल्पा शेट्टी के गले लगते हुए बेटे विवान ने शेयर की पिक; 'जीजू' राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के सैलून जाने पर ट्रोल हुईं शमिता शेट्टी

By  
on  

पोर्नोग्राफी बिजनेस मामले नाम आने के बाद से राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वही पिता के अरेस्ट होने के बाद राज के बेटे विवान कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर पहली बार कुछ पोस्‍ट किया है. वहीं दूसरी ओर इसी बीच शमिता शेट्टी का एक वीडियो वायरल हुआ है.जिसमें वे एक सैलून में जाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद शमिता शेट्टी लाइमलाइट में आ गई हैं. यूजर्स ने शमिता को इसके लिए जमकर ट्रोल किया. 

राज कुंद्रा के पोर्न फिल्‍मों के प्रोडक्‍शन के मामले में फंसने के बाद बेटे विवान ने पहली बार पोस्‍ट किया है. इस पोस्‍ट में विवान अपनी मां शिल्‍पा को गले लगाए नजर आ रहे हैं. वहीं शिल्पा अपने बेटे विवान को गले लगाते हुए और क‍स करते हुए नजर आ रही हैं. विवान की इन तस्‍वीरें के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कई लोग विवान पर अपना प्‍यार बरसा रहे हैं. बता दें कि राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में हैं. राज के वकील का दावा है कि वह इस मामले को लेकर हाई कोर्ट में जाएंगे.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर आया शिल्पा शेट्टी का बयान, मीडिया ट्रायल्स पर कहा- 'मेरे बच्चों की खातिर हमारी निजता का सम्मान करें'

वहीं दूसरी ओर शमिता जुहू के एक सैलून के बाहर स्पॉट की गई थीं जिसके बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. शमिता शेट्टी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सैलून के बाहर स्पॉट की गई हैं. यह वीडियो सिलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में शमिता सैलून के अंदर जाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान शमिता डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की लॉन्ग लूज टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. शमिता के वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.कुछ लोगों ने तो शमिता को यह तक कह दिया है कि जीजाजी जेल में हैं और ये सैलून में, वाह.  एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ भी हो जाए पर स्टाइल में रहने का'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सैलून परिवार से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है'.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share