अपने नये गाने 'वंदे मातरम' में टाइगर श्रॉफ ने दिखाई भारत के प्रति सच्ची भावना, हुआ रिलीज

By  
on  

टाइगर श्रॉफ के साथ जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक ने हर भारतीय को समर्पित वंदे मातरम के हिंदी वर्शन के साथ एक दिल छू लेने वाला गाना रिलीज़ कर दिया है. टाइगर श्रॉफ ने खुद गाने को आवाज दी है, जिसके साथ उन्होंने हिंदी गाने में अपना डेब्यू किया है.

गाने की रिलीज से पहले टाइगर अपने बात करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आये. गाने के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, 'यह हमारे गौरवशाली राष्ट्र और उसके लोगों को समर्पित है. बड़े सम्मान और गर्व के साथ मैं अपना पहला हिंदी गाना पेश कर रहा हूं- #VandeMatram यह हमेशा मेरे लिए खास और दिल के करीब रहेगा. जैकी भगनानी, टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा के समर्थन के साथ, यह गाना आपके दिल को छू लेगा. यह गाना उन लोगों के लिए एक परफेक्ट ट्रिब्यूट है जिन्होंने आगे आ कर जरूरतमंदों की मदद की है. 

पिछले साल ही जे जस्ट म्यूजिक ने देश को अपने पहले गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की थी, जिसने इस मुश्किल वक़्त में लाखों लोगों को हिम्मत दी थी। जैकी भगनानी म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी द्वारा रचित गानों में आलिया भट्ट पर फ़िल्माया गया प्रादा, अम्मी विर्क द्वारा जाए बे, जुगनी 2.0 शामिल हैं.
 

 

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित, यह गीत टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी का गायक-संगीत निर्माता के रूप में पहला सहयोग है, इससे पहले कि वे फिल्म 'गणपत' के लिए अभिनेता और निर्माता के रूप में एक साथ आए थे. 

टाइगर श्रॉफ की आवाज में 'वंदे मातरम' विशाल मिश्रा द्वारा रचित, कौशल किशोर द्वारा लिखित और अंकन सेन, जुएली वैद्य और राहुल शेट्टी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है.
 

Recommended

Loading...
Share