शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का फर्स्ट पोस्टर हुआ जारी, कहा- 'यह कहानी स्पेशल है'

By  
on  

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' का पहला पोस्टर जारी हो गया है. पोस्टर में शाहिद, हेलमेट पहने, हाथ में ग्लव्स पहनकर बैट लिए दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर के साथ यह भी बताया कि कल फिल्म का ट्रेलर आएगा. 

आज दोपहर शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'यह समय है. हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है।.यह कहानी खास है. यह टीम खास है. यह किरदार खास है और यह तथ्य कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करते हैं, खास है. आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था. ये हम चले.

 

 

फिल्म को लेकर इसके प्रोड्यूसर अमन गिल काफी उत्साहित हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमन ने कहा कि हम सभी आज जर्सी का पहला मोशन पोस्टर और कल ट्रेलर सभी के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. पिछले दो साल हम सभी और फिल्म के लिए एक लंबा सफर रहा है, और हम इस राह में दर्शकों के लिए कुछ भी समझौता नहीं करना चाहते थे. हम आने वाले दिनों में अपने पोस्टर और ट्रेलर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शहीद और मृणाल के अलावा पंकज कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर गौतम ने किया है. आपको बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म तेलुगु मूवी जर्सी का रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार नानी मुख्य भूमिका में थे.

Recommended

Loading...
Share