विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का मुंबई में होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, पढ़ें पूरी जानकरी

By  
on  

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों ने सभी को उत्साहित कर दिया है और भले ही एक्टर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन शादी के बारे में कई तरह की जानकारी मीडिया रिपोर्टों के जरिए बताई जा रही हैं. ऐसे में आ रही ताजा खबर उनके वेडिंग के बाद मुंबई में उनके वेडिंग रिसेप्शन के बारे में है. हालांकि रिसेप्शन होना कोई नई बात नहीं है, लेकिन विक्की और कैटरीना चाहते हैं कि उनके इंडस्ट्री में मौजूद सहयोगी जो उनकी शादी के लिए राजस्थान की यात्रा नहीं कर सकते, समारोह में शामिल होंगे. गेस्ट की लिस्ट में मीडिया में मौजूद उनके दोस्तों के नाम भी शामिल हैं. एक मीडिया पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के वेडिंग प्लानर गेस्ट लिस्ट के नाम पर काम कर रहे हैं.

एक ऑनलाइन पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "विक्की और कैटरीना शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. गेस्ट लिस्ट से लेकर खाने के मेन्यू तक सब कुछ छोटी-छोटी डिटेल से प्लान किया जा रहा है. उन्होंने मुंबई में रिसेप्शन का विकल्प चुना ताकि जो लोग शादी में शामिल नहीं हो पा रहे हैं वे बॉलीवुड की राजधानी में इस जोड़े के साथ रह सकें. अपने इंडस्ट्री के सहयोगियों के अलावा, दंपति की अपने मीडिया मित्रों को आमंत्रित करने की भी योजना है."

माना जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होगी.उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार होगी और इसमें संगीत और हल्दी प्री-वेडिंग उत्सव होंगे. चर्चा यह है कि युगल अपनी शादी में मेहमानों की संख्या को एक नंगे माध्यम में रखना चाहते हैं, क्योंकि कोविड -19 दिशानिर्देशों और हाल ही में ओमाइक्रोन वैरिएंट के डर से.

Recommended

Loading...
Share