ध्वनि भानुशाली अपने सुपरहिट सॉन्ग वास्ते की इस बड़ी उपलब्धि के साथ बनीं ग्लोबल आर्टिस्ट

By  
on  

ध्वनि भानुशाली इंडस्ट्री से लेकर म्यूजिक लवर्स के बीच पसंद की जाने वाली बेहद पॉपुलर स्टार हैं। हर गुजरते दिन के साथ सॉन्ग्स के लिए बढ़ते प्यार के साथ, बता दें कि ध्वनि ने अपने पॉपुलर सॉन्ग वास्ते के लिए सफलता की अपनी शानदार उड़ान भरने के बाद, उसे लेकर एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। यूट्यूब पर उनका यह गाना एक बिलियन से ज्यादा व्यूज पा चूका है, ऐसे अब यह ग्लोबल टॉप 100 यूट्यूब मोस्ट लाइकड म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में शामिल हो गया है। वास्ते, तनिष्क बागची द्वारा ओरिजिनल तौर पर कंपोज किया गया है और इसे अराफात महमूद द्वारा लिखा गया है, जबकि निखिल डिसूजा इसमें को-सिंगर रहे हैं। यह गाना 2019 में रिलीज़ हुआ था और इसने म्यूजिक की दुनिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और साथ ही सुपरहिट भी हो गया था।

इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए सिंगर ध्वनि भानुशाली ने कहा है, "वास्ते ने मुझे पूरे स्पेक्ट्रम से इतना प्यार दिया है. मैंने देखा है कि युवा से लेकर बड़े लोग आगे आये हैं और उन्होंने गाने को मेरे लिए गुनगुनाया है, जो मेरे लिए सबसे बड़ी तारीफ है, उन लोगों से जुड़ने में सक्षम होने के लिए जिन्होंने मुझे वह बनाया है, जो मैं हूं, मेरी ऑडियंस। इसके चारों ओर बनी रीलों से लेकर सभी कवरों और इसके द्वारा बनाई गई कहानी तक, यह मेरी पहचान का एक हिस्सा रहा है। इसके टॉप 100 ग्लोबल सॉन्ग्स के लिस्ट्स में शामिल होना निश्चित रूप से चेरी ऑन द केक की तरह है। जब आप जानते हैं कि आपको एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर चुना गया है और आप जस्टिन बीबर, लिंकिन पार्क, एरियाना ग्रांडे और अधिक बड़े इंटरनेशनल पॉप आर्टिस्ट जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ अपना नाम देखते हैं, तो यह पूरी तरह से एक असली एहसास है। अगर कोई गाना होता जो इसके लिए किया जा सकता था, तो मुझे पता था कि वास्ते ही वह होना चाहिए जिसने मुझे बनाया है।"

Sponsored - Dhvani Bhanushali Is The Youngest Indian Pop Singer To Clock  Fastest 1 Billion YouTube Views For Bhushan Kumar Presented Vaaste

ग्लोबल चार्ट्स में एंट्री एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट के रूप में ध्वनि की पोजीशन को और मजबूती देता है, इस तरह से वह भारत को दुनिया भर में गौरवान्वित कर रही हैं!

Recommended

Loading...
Share