अपने जन्मदिन पर Hrithik Roshan का अपने फैंस के लिए तोहफा: जारी किया 'Vikram Vedha' First Look दाढ़ी, चश्मा और काले कुर्ते वाले गैंगस्टर लुक के फैंस हो रहे हैं दीवाने

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रहे हैं। लेकिन इस बार का उनका ये जन्मदिन बेहद ख़ास भी है।  सुपर 30  के पूरे तीन साल बाद वो अपनी नई फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। अपने इस ख़ास दिन को उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा का फर्स्ट लुक जारी कर और भी ख़ास बना दिया है। दाढ़ी, चश्मा और काले कुर्ते वाला ये लुक देखकर उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। खुद ऋतिक भी अपनी इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं। उनके फैंस भी काफी समय से इस फिल्म में ऋतिक के लुक का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब एक्टर के जन्मदिन पर  खत्म हो गया है।

 

फर्स्ट लुक के साथ ही T-Series ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। ऋतिक के जन्मदिन पर ही बधाई देते हुए लिखा गया की फिल्म 30 सितंबर 2022 को वर्ल्डवाइड िएटर्स में रिलीज की जाएगी।

 

ऋतिक ने जो लुक जारी किया है उसे देखकर ही कहा जा सकता है की वो बिलकुल अपने किरदार में नज़र रहे हैं। एक दम घनी काली दाढ़ी-मूंछ, आंखों पर काला चश्मा, कीचड से गांड हुआ कुर्ता, गले में काला धागा, िखरे हुए बाल, चेहरे और छाती पर खून के निशान। फिल्म से ऋतिक वेधा का किरदार निभा रहे हैं जो पेशे से एक गैंगस्टर है। ऋतिक की ये फिल्म तमिल विक्रम वेधा का रीमेक है। असली विक्रम वेधा के ओरिजिनल वर्जन में विजय सेतुपती ने वेधा का रोल प्ले किया था। ऋतिक का यह लुक विजय सेतुपती की याद दिलाता है। फिल्म में सैफ अली खान भी हैं जिन्होंने ने िक्रम का कैरेक्टर निभाया है। विक्रम बेहद ईमानदार पुलिस अफसर है और उसकी लड़ाई सही और गलत की है।

 

Recommended

Loading...
Share