एक्ट्रेस तिल्लोतमा शोम ने Armpit Hair के साथ शेयर की फोटो बोलीं- मुझे यह पसंद है, अब लोग खूब कर रहे हैं बहस 

By  
on  

Hindi Medium की एक्ट्रेस तिल्लोतमा शोम अचानक से सुर्ख़ियों में आ गयीं हैं। लोग पूछ रहे है की कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहनी वाली एक्ट्रेस तिल्लोतमा को क्या सुझा जो वो ये सब कर रहीं हैं। उनके फैंस और लोगों उत्सुकता की वजह है है तिल्लोतमा की एक तस्वीर । वैसे तो तिल्लोतमा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुई देखी जाती हैं। इसी बीच तिल्लोतमा ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसके बाद वे चर्चा में आ गई हैं। तिल्लोतमा ने जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं, उसमें उनके अर्मपिट हेयर को साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में तिल्लोतमा अपने आर्मपिट हेयर को बिना किसी झिझक फलॉन्ट कर रही हैं। 

 

अपनी तस्वीर के साथ तिल्लोतमा ने शेयर किया लम्बा चौड़ा पोस्ट
आर्मपिट हेयर को फ्लॉन्ट करने वाली तस्वीर के साथ तिल्लोतमा ने लिखा है कि वो कई बार माफी मांगती हैं लेकिन अपने बॉडी हेयर को दिखाने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। एक्ट्रेस ने लिखा है, 'बॉ़डी हेयर की बात करें तो इसके लिए मैं माफी नहीं मांगती हूं। मुझे ये पसंद है। मैं वैक्स भी करती हूं। कभी-कभी नहीं भी करती हूं।' बता दें कि तिल्लोतमा शोम की ये तस्वीर और उनका ये कैप्शन बहस का मुद्दा भी बन चुका है। कुछ लोग उनकी साइड में हैं तो कुछ लोगों को कहना है कि वो बिना सिर-पैर की बातें कर रही हैं। 

एक यूजर ने Tillotama Shome की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आई एम सॉरी लेकिन यह बहुत खराब लग रहा है”। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मुझे बालों से फर्क नहीं पड़ता। मैं आपसे हमेशा प्यार करता हूं”। इस तरह से लोग दिल इमोजी बनाकर भी एक्ट्रेस की पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं।  बता दें, तिल्लोतमा शोम हिंदी मीडियम, ए डेथ इन द गूंज, चिंटू का बर्थडे, किस्सा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Recommended

Loading...
Share