SHAHRUKH KHAN के इस पोस्ट को देखते ही फैंस हुए दीवाने बोले "King is Back" , लंबे समय बाद KING KHAN की सोशल मीडिया पर एंट्री

By  
on  

पिछले कुछ महीने बॉलीवुड के किंग खान के लिए बेहद उतार चढ़ाव भरे रहे हैं। अचानक बेटे आर्यन की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी हुई तो उनसे मिलने के लिए शाहरुख़ खुद मुंबई आर्थर रोड जेल जा पहुंचे। उस वक़्त जो तस्वीरें सामने आईं थी उसे देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता था की शाहरुख़ बेटे की गिरफ़्तारी से कितना टूट गए हैं। फैंस ये तक सोंचने लगे थे की क्या वो दुबारा से पाने स्टार को उसी अंदाज़ में देख पाएंगे। 

लेकिन अब पूरे 4 महीने बाद बॉलीवुड के बादशाह ने एक बार फिर से एंट्री मारी है।  बिलकुल पुराने अंदाज़ में जिसे देखकर उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। शाहरुख़ खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। यह उनका एक प्रमोशनल पोस्ट है। उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

क्या कहा है शाहरुख़ ने 

'कहते हैं- सफलता की तरह कोई दूसरी चीज नहीं...आप जो भी करते हैं उसमें आपकी कामयाबी की झलक होती है, आप जिस भी चीज के हकदार हैं, आप रोशनी से ज्यादा चमकदार हैं, जिंदगी से ज्यादा रंगीन, आप हर पल जीत लेते हैं, आप अपनी दुन‍िया पर राज करते हैं. आपके जैसा कोई नहीं...'

एक प्रोडक्ट के इस वीडियो शेयर करते हुए SRK ने लिखा है 'ऐसा कम होता है कि जब आप किसी प्रोडक्ट के शूट से जुड़ें और उसमें टेक्नोलॉजी के साथ कला का भी तालमेल हो' इस वीडियो की शुरुआत शहरुख की लग्जरी कार से की जाती है यह एक टीवी का शूट होता है। बता दें कि फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।  एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- एसआरके इज बैक वहीं दूसरे ने लिखा- क्या बात है बादशाह। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

 

Recommended

Loading...
Share