पडोसी का Salman Khan पर गंभीर आरोप अदलात में कहा -'सलमान खान के फार्महाउस में गड़ी हैं ऐक्टर्स की लाशें' मामले की जांच हो 

By  
on  

सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। अब उनके पडोसी ने सलमान पर बेहद गंभीर आरोप लगते हुए मामले कि उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। सलमान पहले ही अपने पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा कर चुके हैं और अदालत में उसी की सुनवाई चल रही है। अब सलमान ने अदालत में आरोप लगाया है की उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ ने इस झगड़े में बिना मतलब में उनके धर्म को घसीट रहे हैं। सलमा और उनके पडोसी के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब सलमान खान के फार्महाउस के बगल में प्लॉट लेने वाले केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल पर कई आरोप लगाए। इसके बाद सलमान की तरफ से उनके खिलाफ केस कर दिया गया।

सलमान के फार्महाउस में गड़ी हैं कई एक्टर्स की लाशें

सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू अदालत के सामने पढ़े। उन्होंने लगाया कि पडोसी केतन कक्कड़ ने आरोप लगाया है कि सलमान डी गैंग से जुड़े हुए हैं। उन्होंने सलमान के धर्म पर भी कॉमेंट किया। साथ ही कहा था कि वह सेंट्रल पार्टी और स्टेट लेवल पर भी राजनेताओं के करीब हैं। इतना ही नहीं यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स की लाशें गड़ी हैं। 

इस पर सलमान ने जवाब दिया है, ये सारे आरोप उनके दिमाग की उपज है, जिनका कोई सबूत भी नहीं है। प्रॉपर्टी के झगड़े में आप मेरी व्यक्तिगत छवि क्यों खराब कर रहे  हैं। आप मेरे धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम और मेरे भाइयों ने भी हिंदुओं से शादी की है। हम सारे त्योहार मनाते हैं।

सलमान कहा, गुंडाछाप हरकतें न करो

सलमान ने आगे कहा है, आप एक पढ़े-लिखे इंसान हो... न कि गुंडाछाप जो ऐसे आरोप लगा रहे हो। आजकल सबसे आसान काम ये है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर लो, सोशल मीडिया पर जाओ और भड़ास निकाल लो। सलमान ने ये भी कहा कि उनकी पॉलिटिक्स में जाने की कोई इच्छा नहीं है। सलमान ने अपनी शिकायत में कहा है कि केतन ने एक यूट्यूबर से बात करते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक कॉमेंट्स किए हैं।

Recommended

Loading...
Share