Vicky Kaushal- Sara Ali Khan की इस तस्वीर को देखकर जल सकती हैं Katrina Kaif, शूटिंग खत्म कर शेयर की रोमांटिक फोटो

By  
on  

अभी विक्की कौशल और कटरीना कैफ के शादी को एक महीने ही बीते हैं। लेकिन अब विक्की कौशल ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कि है है। उसे देखकर बीवी कटरीना को जलन हो सकती है।। खैर ये तो मज़ाकिया लहज़े में था कटरीना जले न जलें विक्की और सारा अली खान के फैंस इस तस्वीर को देखकर बेचैन हैं। 

दरअसल विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी  अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रहे थे। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक भी हुई थी। एक महीने कि शूटिंग का रैप अप हो गया है और दोनों एक्टर फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई आ गए हैं। मुंबई पहुँचते ही फिल्म के स्टार विक्की और सारा ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर एक नोट लिखा है. इस नोट में सारा ने विक्की कौशल, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर और फिल्म की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है। 

 

सारा ने लिखा है, 'धन्यवाद... लक्ष्मण उतेकर सर मुझे सौम्या का किरदार देने के लिए, आपके सभी मार्गदर्शक, धैर्य और सपोर्ट के लिए शुक्रिया, हमेशा से समझने योग्य बनने के लिए भी धन्यवाद और मुझे अच्छा करने के लिए बार-बार समझाना'। सारा ने अपने पोस्ट में को-स्टार विक्की कौशल की भी जमकर तारीफ की। सारा ने लिखा, 'विक्की कौशल सेट पर हर दिन आपके साथ खूब मजा आया, पंजाबी गाने से चाय तक सब इन्जॉय किया। अभी तक मिली सभी एक्टर्स में से सबसे अच्छे और प्रतिभावन हो, तुम्हारे साथ स्क्रीन शेयर कर मुझे खास महसूस हुआ। प्यारे और केयरिंग प्रोड्यूसर दिनेश विजान का भी धन्यवाद, काम पर घर जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद, मैं अब इंतजार नहीं कर सकती'। 

विक्की कौशल ने भी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर शेयर कर लिखा है, 'नाम में क्या रखा है? अभी तो रैप-अप हुआ है'। विक्की ने आगे लिखा, 'बात यह दिल की है, लेकिन घर-घर तक पहुंचेगी..या शायद बात घर की है और हर दिल को छुएगी, जल्द मिलते हैं फिल्म में'.बता दें, अभी फिल्म का नाम और यह कब रिलीज होगी ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Recommended

Loading...
Share