पहली बार साथ आ रहे हैं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, 'Bade Miyan Chote Miyan' का टीजर जारी पावर-पैक एक्शन से है भरपूर 

By  
on  

बॉलीवुड में ये खबर काफी समय से थी रीमेक के इस दौर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और गोविंदा की सुपरहिट जोड़ी वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का रीमेक आने वाला है। इसको लेकर खबरें आईं थीं कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान अभी नहीं हुआ था। लेकिन आज फिल्म के मेकर्स पूजा एंटरटेनमेंट ने आज एलान कर दिया। 

एलान पूजा एंटरटेनमेंट के सर्वे सर्व जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया पर किया। जैकी ने 1998 में रिलीज हुई महानायक अमिताभ बच्चन और गोविंदा की कल्ट क्लासिक बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक का टीजर जारी कर दिया है। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दोनों ही सितारों ने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। 

'बड़े मियां छोटे मियां' के वीडियो की शुरुआत होती है टाइगर श्रॉफ की एंट्री से।  उनका एक्शन लोगों को इंप्रेस कर रहा है।  इसके बाद एंट्री होती है अक्षय कुमार की जो दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हैं।  इसके बाद वो टाइगर से उनका नाम पूछते हैं और फिर अपना नाम बताते हैं।  इसके बाद वो टाइगर को अपनी टीम में आने का ऑफर देते हैं।  वीडियो देखकर लग रहा है फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलनेवाला है। 

 

अक्षय का कैप्शन है कमाल
अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, जिस साल आपने इस दुनिया में डेब्यू किया, मैंने फिल्मों में डेब्यू किया।  फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चल फिर हो जाए फुल-ऑन एक्शन! @tigerjackieshroff #BadeMiyanChoteMiyan क्रिसमस 2023।  उनके इस कमेंट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें ऑल टाइम फेवरेट सुपरस्टार बता रहे हैं। 

टाइगर हैं बेहद एक्साइटिड
टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, डबल एक्शन, डबल धमाका !! तैयार बड़े @akshaykumar akshaykumar तो खिलाडिय़ों की तरह दिखायें हीरोपंती? आप सभी के सामने पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, अब तक का सबसे बड़ा एक्शन एंटरटेनर #BadeMiyanChoteMiyan। 

कॉमेडी के साथ एक्शन का तड़का
सूत्रों की मानें ,“अली अब्बास ज़फ़र लंबे समय से बड़े पैमाने पर दो हीरो वाली फिल्म की प्लानिंग बना रहे थे और आखिरकार उन्होंने स्क्रिप्ट लॉक कर दी।  फिल्म दो बड़े एक्शन सितारों की मौजूदगी के साथ न्याय करती है।  उन्होंने अक्षय और टाइगर को अपने विचार साझा किये तो वो इस एक्शन-कॉमेडी पर साथ आने के लिए राजी हो गये।  यह अगले साल के अंत में फ्लोर पर जाएगा।  "

अक्षय कुमार और टाइगर के आनेवाले प्रोजेक्ट्स
इसके अलावा अक्षय कुमार के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।  बड़े मियां और छोटे मियां के अलावा उनके पास 'पृथ्वीराज', 'राम सेतु', 'बच्चन पांडे', 'गोरखा' और 'रक्षा बंधन' सहित कई फिल्में हैं।  वहीं टाइगर श्रॉफ के पास 'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'गणपथ' हैं। 

Recommended

Loading...
Share