Ranbir Alia Wedding : आलिया ने अपने मंगलसूत्र, कलीरों और मेहंदी पर गुदवाया है रणबीर का लकी नंबर 8 वजह भी है ख़ास 

By  
on  

आखिरकार वो लम्हा आ ही गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की दुल्हनियां बन ही गईं। ये शादी बेहद सादगी से की गई। ये ख़ास शादी पाली हिल स्थित रणबीर के घर वास्तु में हुई। शादी के बाद रणबीर-आलिया ने मीडिया के सामने आकर पोज दिए। इस दौरान आलिया जहां ऑफ व्हाइट गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं रणबीर कपूर भी क्रीम कलर की शेरवानी और पगड़ी में हैंडसम नजर आए। 

आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी वेडिंग फोटोज भी शेयर कर दी हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में जो सबसे ज्यादा चीज नोट की जा रही है वे है रणबीर कपूर का लकी नंबर 8। रणबीर कपूर ने जो मंगलसूत्र आलिया भट्ट को पहनाया है उसको ध्यान से देखेंगे तो इसमें आपको रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 दिख जाएगा। आलिया के मंगलसूत्र में गोल्डन चेन है, जिसमें ब्लैक मोती लगे हैं। डायमंड पेंडेंट के ऊपर इनफिनिटी यानी 8 का साइन है, जो रणबीर का लकी नंबर है।

 

आलिया भट्ट के मंगलसूत्र के अलावा उनके कलीरों पर भी नंबर 8 लिखा हुआ है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि आलिया ने रणबीर के साथ उनके लकी नंबर 8 को भी हमेशा के लिए अपना बना लिया है।

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि कलीरों और मंगलसूत्र के अलावा आलिया ने अपनी मेहंदी आर्टिस्ट को भी इनफ‍िन‍िटी डिजाइन के इंस्ट्रक्शन दिए थे। ये सब देखकर हम तो बस यही कहेंगे कि रणबीर के लिए आलिया का प्यार वाकई में बेशुमार है।

शादी के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह पति रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों और परिवार के बीच इस घर में हमारे पसंदीदा स्पॉट (बालकनी) में, जहां हमने अपने रिलेशनशिप के पांच साल बिताएं, वहीं आज हमने शादी कर ली है। हमारे जीवन के इस महत्वपूर्ण पल में आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया'।

5 साल तक डेट करने के बाद रणबीर और आलिया पति पत्नी बन गए हैं। कभी रणबीर को अपना क्रश बताने वाली आलिया अब उनकी दुल्हनिया बन गई हैं। दोनों की फेयरीटेल लव स्टोरी आखिरकार मुकम्मल हुई। 14 अप्रैल को परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वास्तु (रणबीर कपूर का घर) में कपल ने सात फेरे लिए। शादी को काफी प्राइवेट रखा गया। इसलिए फैंस दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीरें और उनके ब्राइडल लुक को देखने के लिए बेताब दिखे।

Recommended

Loading...
Share