रोहित शेट्टी के 'फोर्स' में सिद्धार्त मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी के बाद हुई विवेक ओबेरॉय की एंट्री, कॉप अवतार में ज़बरदस्त लग रहे हैं एक्टर 

By  
on  

बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन फिल्मों के निर्देशक रोहित शेट्टी सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी के बाद अपनी अगली वेब सीरीज़ 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ तैयार हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्दी पहने नजर आएंगे। उनके साथ शिल्पा शेट्टी होंगी और आज एक बड़े नाम का एलान कर दिया गया है। रोहित शेट्टी ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से विवेक ओबेरॉय का लुक रिवील किया है। विवेक का लुक देखकर ही फैंस क्रेजी हो गए हैं।

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में विवेक ओबेरॉय सबसे अनुभवी और सबसे सीनियर ऑफिसर का रोल प्ले करते दिखाई पड़ेंगे। रोहित शेट्टी ने विवेक ओबेरॉय का लुक रिवील करते हुए लिखा- आपका स्वागत है विवेक। हालांकि देखना ये होगा कि क्या सीरीज में विवेक के किरदार का नाम विवेक ही होगा या फिर उन्हें कोई और नाम दिया जाएगा। क्योंकि रोहित ने अभी तक उनका नाम रिवील नहीं किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

इससे पहले रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स के डिजिटल होने की घोषणा की थी। तब उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक शेयर किया था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी का पहला लुक सामने आया। रोहित शेट्टी द्वारा साझा की गई तस्वीर में हम शिल्पा शेट्टी को काले रंग की पोशाक में देख सकते हैं। अभिनेत्री ने अपने बालों को एक ही पोनीटेल में बांधा और काले रंग का धूप का चश्मा पहना था। शिल्पा के हाथ में बंदूक थी और पीछे चल रही कारों में आग लगी हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, 'वेलकम टू द स्क्वाड शिल्पा! गन बैटल, हैंड टू हैंड कॉम्बैट, हाई स्पीड चेज़ के लिए तैयार हो जाइए! उड़ने वाली कारें...इंडियन पुलिस फोर्स #FilmingNow।”

Recommended

Loading...
Share