अपनी हवेली में वापस लौट आई है बंगाली नर्तकी 'मंजुलिका' इस बार क्या पूरा कर पाएगी अपना बदला, ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ 

By  
on  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।  इस ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था। ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही इसने सोशल मीडिया पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये नया भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार स्टारर साल 2007 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वेल है। लेकिन इस बार वाले 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं। विद्या बालन की जगह कियारा आडवाणी और तब्बू ने ली है। भूल भुलैया के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को 'भूल भूलैया 2' का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी कर फैंस के बज को हाई किया गया था। वहीं, अब इसका धमाकेदार ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। 

'भूल भूलैया 2' ट्रेलर की शुरुआत होती है डरावनी हवेली के साथ।  जिसके दरवाजे पर तबु खड़े होकर किसी से बात करती नजर आती हैं।  तबु कहती हैं, 15 साल बाद फिर इस दरवाजे ने दस्तक दी है।  इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं है।  काला जादू करने वाली एक मोंजोलिका है।  इसके बाद एंट्री होती है कार्तिक आर्यन की, जो भूतों के बीच पले-बड़े होने की बात कहते हैं। 

 

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन हवेली में रहने वाले सदस्यों के सामने यह दावा करते नजर आते हैं कि वह ना सिर्फ आत्माओं से बात करते हैं, बल्की कई बार आत्माएं उनके अंदर आ भी जाती हैं।  वहीं कियारा के कैरेक्टर के साथ उनकी नोंक-झोंक भरी केमेस्ट्री देखने को मिलती है।  ट्रेलर से जाहिर होता है कि भूल भुलैया की ही तरह भूल भुलैया 2 भी दर्शकों को डराने के साथ ही पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर करने वाली है।  कुल 3 मिनिट 12 सेकेंड के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपने जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये मूवी पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी।  कोरोना की वजह से मूवी की रिलीज को टाल दिया था।  भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस।  मूवी में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी बनी है।  मूवी में दोनों का किसिंग सीन भी है।  कार्तिक के फैंस के लिए ये मूवी बेहद खास होने वाली है क्योंकि इसमें वे अब तक के सबसे अलग रोल में दिखेंगे।  कार्तिक को लवर बॉय इमेज से अलग रोल में देखना काफी एक्साइटिंग होने वाला है। 
 

Recommended

Loading...
Share