सिद्धार्थ शुक्ला को किया वादा पूरा करेंगे सलमान खान-अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से कराएँगे शहनाज़ गिल बॉलीवुड डेब्यू ?

By  
on  

पंजाबी फ़िल्मों की ऐक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल भले ही आज पंजाब में आज बड़ा नाम हैं लेकिन आज भी वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बड़ी बेसब्री से इंतेज़ार कर रही हैं। लेकिन लगता अब उनका इंतेज़ार ख़त्म होने वाला है।खबर है कि शहनाज गिल ने बॉलीवुड डेब्यू (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) की तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

सूत्र बताते हैं कि, ऐक्ट्रेस शहनाज गिल की बॉलीवुड में। एंट्री पक्की हो गई है। वो भी कोई ऐसी वैसी फ़िल्म से नहीं उनका डेब्यू बॉलीवुड के सबसे बड़े भाई-जान सलमान खान की फ़िल्म कभी ईद कभी दीवाली में होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई है। वहीं शहनाज गिलसलमान खान के अपोजिट नहीं होंगी पूजा हेगड़े पहले से ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस है।ऐसे में उम्मीद है कि शहनाज को आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है। सलमान खान, पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा पहले से ही फिल्म का हिस्सा हैं और अगर शहनाज गिल इस फिल्म से जुड़ती हैं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज फिल्म में क्या भूमिका निभाती हैं। 

इस साल ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर खबरें आ रहीं हैं कि ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान, कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगे।

Recommended

Loading...
Share