ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, आप खुद देखिए

By  
on  

बॉलीवुड में ये साल रिश्तों वाला साल रहा है जहां कई ऐक्टर और ऐक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को सही अंजाम तक पहुँचाया, मतलब शादी की और सात जन्मो के लिए साथ हो लिए। लेकिन इसी साल एक ऐसा रिश्ता भी टूटा जिसकी किसी ने उम्मीद तक नहीं की थी। ये रिश्ता शेरशाह के विक्रम और डिम्पल का थे यानि सिद्धार्थ और कियारा का था।

अचानक खबर ये आयी कियारा और सिद्धार्थ ने एक दूसरे से मिलना बंद कर दिया और अपने रिश्ते को विराम देने का फ़ैसला किया है। दोनों के इस फ़ैसले से दोनों के फ़ैन्स को काफ़ी झटका लगा था।लेकिन सूत्र कहते हैं की दोनों ने ये फ़ैसला आपसी सहमति से ली है। और उनके रिश्ते का अंत किसी बुरे नोट पर नहीं हुआ है। बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो गया है,कपल के बीच प्यार भले ही खत्म हो गया है लेकिन, दोनों दोस्त रहेंगे। वह दोनों आगे चलकर भी एक साथ काम करें, क्योंकि दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। सूत्रों के मुताबिक सिड और कियारा एक दूसरे की कला को काफी पसंद करते हैं। यही कारण है सिद्धार्थ कियारा की अगली फिल्म भूल भुलैया 2 का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, कियारा उनकी पहली वेब सीरीज का इंतजार कर रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इतना ही दोनों पहले ही की तरह सोशल मीडिया पर पहले की तरह ही एक दूसरे का पोस्ट भी खूब लाइक कर रहे हैं। हाल में जब एक इवेंट में कियारा से ये पूछा गया था की क्या वो अपनी ज़िंदगी से भुलाना चाहती हैं तो कियारा ने जवाब दिया, ‘बिल्कुल नहीं, हर एक व्यक्ति जिससे मैं जिंदगी में मिली हूं, मेरी जिंदगी से जुड़ा है, यकीनन नहीं। मैं किसी को भी नहीं भूलाना चाहूंगी।‘

 

Recommended

Loading...
Share