Urfi Javed की फोटो पोर्न साइट पर डालकर कर दिया गया था वायरल, और फिर पिता ने जो किया उसकी उम्मीद नहीं की थी 

By  
on  

'बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद इन दिनों लाइमलाइट में बनीं हुई हैं। उर्फी अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं उनका हर पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाता है। फैंस उनके फैसन सेंस को खुब पसंद भी करते हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा शेयर किया है जिससे उनके चाहने वालों का दिल टूटने वाला है। ये कहानी उर्फी के अपनी ज़िन्दगी की है। उन्होंने बताया है की कैसे रातों रात उन्हें पोर्न साइट का स्टार बना दिया गया और उनकी बात उनके परिवार ने नहीं सुनी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कैसे बहुत कम उम्र में स्लट शेम का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी फोटो किसी ने पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थी और उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी। उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने फेसबुक पर एक फोटो अपलोड की थी, उस वक्त उनकी उम्र 15 साल थी और उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना था। उस वक्त लखनऊ जैसे शहर में ये काफी बोल्ड ड्रेस मानी जाती थी। किसी ने उनकी वो फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी, जिसका पता उर्फी के घरवालों को चल गया और उन्हें बहुत डांट पड़ी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आरजे अनमोल (RJ Anmol) और उनकी पत्नी अमृता राव (Amrita Rao) को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि वो लखनऊ की हैं और उन्होंने 15 साल की उम्र में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर फेसबुक पर फोटो डाली किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी। उर्फी ने कहा उसमें ऐसा कुछ नहीं था जो अश्लील हो लेकिन उनके घर में बवाल मच गया और उन्हें बहुत डांट पड़ी। लोगों ने कहा कि ये तुम्हारी गलती है कि क्योंकि उन्होंने ऐसी फोटो खींचकर फेसबुक पर अपलोड की। आपको बता दें उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थीं मगर वो जल्दी ही बेघर हो गई थीं।

Recommended

Loading...
Share