आखिरकार राखी सावंत ने Ex-Husband रितेश के नाम का टैटू को हटाकर ख़त्म किये सारे रिश्ते, फैंस से बोलीं-'प्यार में पागल होकर..

By  
on  

राखी सावंत ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से एक बहुत बड़ी जानकारी दी है। राखी सावंत ने जब शादी की थी तब बेशक उन्होंने लोगों को अपने पति रितेश से नहीं मिलवाया था। लेकिन बिग बॉस 15 में अचानक राखी सावंत के साथ उनके पति रितेश भी आए थे। इस दौरान राखी ने रितेश को दुनिया से रूबरू करवाया था। वहीं, अब राखी सावंत ने अपने पति रितेश से अलग होने का एलान कर दिया। अब राखी सावंत ने रितेश से हर तरह का रिश्ता ख़त्म करने का एलान किया ही और उनसे जुडी हर यादें भी मिटा देना चाहती हैं। इसीलिए अब राखी ने रितेश के नाम का टैटू भी मिटा दिया है। 

खुद राखी सावंत ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। शुक्रवार को राखी ने एक टैटू स्टूडियो से अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वो अपने प्रशंसकों से कहती नजर आ रही हैं कि वह अपना 'रितेश' टैटू हटवा रही हैं। वीडियो में राखी अपने प्रशंसकों को बताती नजर आ रही हैं कि उन्होंने रितेश का टैटू हटाने का फैसला किया है और फिर सभी को टैटू आर्टिस्ट से मिलवाती हैं। राखी कहती हैं, "आज मैं अपना ये रितेश टैटू निकलने वाली हूं." जैसे ही वह टास्क पूरा होने पर बैठती है, राखी दर्द से थोड़ी चिल्लाती हैं। उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

फैंस कर रहे राखी को सपोर्ट
राखी सावंत के वीडियो पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘राखी तुम इतनी मजबूत हो, तुम्हें सच में किसी और की जरूरत नहीं है।   एक अन्य ने कहा, “सही कहा राखी मैम हमें अपने शरीर पर ऐसा टैटू नहीं बनवाना चाहिए, जिससे बाद में परेशानी हो।  ” जबकि एक ने कहा, “सही फैसला।  ” एक अन्य फैन ने लिखा, “ओह माय गॉड! आप बहुत दर्द में लग रहे हो।  ”

राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 15’ में रितेश को अपने पति के रूप में पेश किया था. राखी ‘बिग बॉस 14’ में भी कंटेस्टेंट थीं। उन्होंने रितेश से उनकी शादी की खबर की पुष्टि करने के लिए कई अनुरोध किए थे। लेकिन वह शो में नहीं आए. वह आखिरकार ‘बिग बॉस 15’ में राखी के साथ बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए। 

Recommended

Loading...
Share