तो क्या 'Animal' के बाद संदीप वांगा रेड्डी की अगली फिल्म Spirit में प्रभास के साथ काम करेंगी कियारा अडवाणी ? मिला जवाब 

By  
on  

ऐक्टर प्रभास (Prabhas) पिछले कुछ वक्त से अपनी 3 बिग बजट फिल्मों को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं, जिनकी फिलहाल शूटिंग चल रही है। इसी बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। प्रभास की अगली फिल्म 25वीं फिल्म होगी, जिसका नाम ‘स्पिरिट’ (Spirit) होगा। इस फिल्म को ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) और ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) डायरेक्ट करेंगे।
इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मंदारिन, कोरियन और जापानी भाषा समेत 8 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के प्रड्यूसर्स का कहना है कि ‘स्पिरिट’ एक बड़े बजट की फिल्म होगी और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने प्रभास के लिए ऐसी कहानी लिखी है, जो अब तक किसी ने नहीं देखी होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इन सबके बीच खबर आई अब फिल्म की एक्ट्रेस का भी एलान कर दिया गया है। ये तक कहा गया की इस फिल्म के लिए कियारा अडवाणी का नाम फाइनल कर दिया गया है। पहली बार इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कियारा की टीम के एक बयान ने सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है। कियारा की टीम ने बताया कि कियारा को प्रभास के साथ फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। इस बारे में उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है। किसी भी अपडेट के बारे में हम ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे और सभी को इस बारे में बताएंगे. इसलिए, सभी से अफवाहों में शामिल होने से बचने का अनुरोध करते हैं। 

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो उनके पास इस वक्त कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो 'जुग जुग जियो' में 'नैना' का किरदार निभा रही हैं जिसमें वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा प्रभास की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पिल्म 'राधे श्याम' में पूजा हेगड़े के साथ देखा गया था।  प्रभास इन दिनों सालार की शूटिंग में बिजी हैं। 

Recommended

Loading...
Share