अपने फ़्लैट के बंद कमरे में डेड मिली 26-वर्षीय ट्रांस मॉडल-ऐक्ट्रेस शेरिन सेलिन मैथ्यू, अपार्टमेंट को सील कर जांच में जुटी पुलिस 

By  
on  

केरल के कोझीकोड शहर के पास एक 20 वर्षीय मॉडल-एक्ट्रेस शहाना की मौत की गुत्थी पूरी तरह सुलझी भी नहीं है की एक और एक्ट्रेस मॉडल की मौत के बाद पुलिस सकते में आ गई है। केरल की मशहूर ट्रांस मॉडल-ऐक्ट्रेस शेरिन सेलिन मैथ्यू अपने अपार्टमेंट के कमरे में मृत पाई मिली है। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। ट्रांस मॉडल-ऐक्ट्रेस शेरिन सेलिन मैथ्यू कोच्ची चक्करपराम्बु इलाके के अपने घर में संदेहास्पद तरीके से मरी मिली हैं। पड़ोसियों ने बताया की वो दो साल से इसी घर में रहती थीं। 

 

पुलिस ने फिलहाल अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। इस समय मामले में विस्तृत जांच जारी है। पूछताछ में ये भी सामने आया की कुछ दोस्तों के साथ मनमुटाव के चलते मैथ्यू कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रही थीं।ऐक्ट्रेस शेरिन सेलिन मैथ्यू के दोस्तों ने पुलिस की पूछताछ में बताया है की वो अपनी निजी कारणों की वजह से अलग थलग रहने लगी थीं। वो डिप्रेसिव हो गई थी। किसी से भी मिलना जुलना कम कर दिया था। 

इससे पहले केरल की है एक्ट्रेस मॉडल शहाना की मौत का मामला भी खूब चर्चा में रहा था। मलयालम एक्ट्रेस और मॉडल शहाना शुक्रवार को कोझिकोड में मृत पाई गईं। 20 वर्षीय शहाना का शव अपने घर की खिड़की की रेलिंग पर लटका पाया गया। मामले में शहाना के पति सज्जाद को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक डेढ़ साल पहले ही एक्ट्रेस की शादी हुई थी और वह अपने पत्नी के साथ कोझिकोड में किराए के घर में रहती थीं।

Recommended

Loading...
Share