बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब हॉलीवुड पहुंचे, इस अमेरिकन फिल्म में करेंगे लीड रोल 

By  
on  

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। उनकी नायाब एक्टिंग स्किल्स और उनका सिंपल लाइफस्टाइल उनके फैंस का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहते हैं। फिल्म ‘लंचबॉक्स’, ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’, ‘किक’, ‘मांझी’ और ‘बदलापुर’ जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्तमान समय में सफल अभिनेताओं में से एक हैं। बॉलीवुड में अपने काम से लोहा मनवा चुके नवाज़ अब हॉलीवुड पहुँच चुके हैं। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिकन फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में काम करते नजर आयेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमेरिकन फिल्म ‘लक्ष्मण लोपेज’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे। क्रिसमस की थीम पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन रोबर्टो जिरौल्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग अमेरिका में इस साल के आखिरी तक शुरू हो जाएगी।मैक्सिकन फिल्म डायरेक्टर राबर्टो जिराल्ट की यह फिल्म क्रिसमस पर आधारित होगी। कस्बा निवासी मशहूर बालीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। नवाजुद्दीन अभी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ फ्रांस के कान्स फिल्म महोत्सव में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए गए हुए हैं। 

हाल में ही हिंदी भाषा विवाद पर नवाज़ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में नवाज बॉलीवुड के लोगों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन से सवाल पूछा गया कि वह बॉलीवुड में किन तीन चीजों को बदलना चाहेंगे। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि वह सबसे पहले बॉलीवुड का नाम बदलकर हिंदी सिनेमा रखेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह दूसरी चीज जो बदलना चाहेंगे वह है स्क्रिप्ट की भाषा। उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में जो भी स्क्रिप्ट तैयार की जाती है वो रोमन में होती है। मैं इसे देवनागरी में करना चाहूंगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि आजकल जब फिल्में बनती हैं तो डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर सब इंग्लिश में बात करते हैं ऐसे में एक्टर को कुछ समय में ही नहीं आता कि क्या करना है? इससे उसकी परफॉर्मेंस पर असर पड़ता है।
 

Recommended

Loading...
Share